feature@inext.co.in

KANPUR: कुछ दिन पहले ये अफवाहें तेज थीं कि सारा अली खान को फिल्म लव आज कल के सीक्वेल के लिए अप्रोच किया गया है। इंटरेस्टिंग बात ये है कि फिल्म के पहले पार्ट में उनके पापा सैफ अली खान ने लीड रोल प्ले किया था। इस बात की हिंट सारा ने एक चैट शो के दौरान भी दी थी।

कौन होगी 'लव आज कल 2' की एक्ट्रेस,अब तक कियारा और सारा का नाम आया सामने

See Also

अलग है प्लानिंग

एक लीडिंग न्यूजपेपर की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए सारा अली खान को नहीं बल्कि कियारा आडवाणी को अप्रोच किया गया है। इनफैक्ट, एक सोर्स का कहना है कि इस फिल्म के लिए सारा को कभी अप्रोच ही नहीं किया गया। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर इम्तियाज अली 'लव आज कल' के सीक्वेल को फस्र्ट पार्ट से बिल्कुल अलग करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

कौन होगी 'लव आज कल 2' की एक्ट्रेस,अब तक कियारा और सारा का नाम आया सामने

कार्तिक हो गए हैं फाइनल

इस फिल्म में मेल लीड के लिए पहले ही कार्तिक आर्यन को फाइनल किया जा चुका है और अब फीमेल लीड के तौर पर कियारा अडवाणी फाइनल हो गई हैं। हालांकि, सोर्सेज की मानें तो फिल्म अभी भी स्क्रिप्टिंग  स्टेज पर है और इम्तियाज इसे मॉडर्न स्पिन देने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि कियारा ने इन खबरों से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि उन्हें कभी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया ही नहीं गया था। इनफैक्ट, ये इंफॉर्मेशन उन्होंने ट्विटर भी शेयर किया और लिखा, 'एक लीडिंग न्यूजपेपर ने यह क्लेम किया है कि मैं इम्तियाज सर की नेक्स्ट फिल्म में हूं। आई विश ये सच होता लेकिन ये सच नहीं है।'

Box Office Collection: 'सिंबा' की दहाड़ दूसरे दिन भी शानदार, अब तक ताबड़तोड़ कमाए इतने करोड़

सिंबा की कामयाबी से रोहित शेट्टी बने बॉलीवुड के पहले निर्देशक जिनकी लगातार 8 फिल्में 100 करोड़ी क्लब मे शामिल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk