अपहरण से पहले युवक को जमकर पीटा, तमंचे के बल पर उठा ले गए घटना से आक्रोशित परिजनों ने घेरा थाना, जतायी अनहोनी की आशंका

ALLAHABAD: बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार देरशाम अल्लापुर लेबर चौराहे पर एक युवक को जमकर पीटा इसके बाद तमंचे के बल पर उसे किडनैप कर ले गए। मौके पर मौजूद भीड़ यह सब तमाशबीन बनकर देखती रही, लेकिन बदमाशों का विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। घटना की जानकारी पर युवक के परिजनों ने जार्ज टाउन थाने का घेराव कर अनहोनी की आशंका जतायी, लेकिन पुलिस शुक्रवार शाम तक न तो बदमाशों और न ही युवक का सुराग लगा सकी।

तमंचा लहराते बाइक से आए

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के किदवई नगर का रहने वाला सुनील कुमार गुप्ता पुत्र राम बाबु गुप्ता गुरुवार शाम किसी काम से अल्लापुर लेबर चौराहा स्थित अनिल जनरल स्टोर तक बाइक से गया था। इसी बीच बाइक पर सवार बदमाश वहां पहुंचे और सुनील से कहासुनी करने लगे। विवाद बढ़ा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी और तमंचा लहराते हुए उसे जबरन बाइक पर बैठा ले गए।

भागकर पहुंचे परिजन

घटना की जानकारी सुनील के परिजनों को हुई तो वह भागकर मौके पर पहुंचे। वहां सुनील की बाइक खड़ी थी। परिजनों ने आसपास उसकी घंटों खोजबीन की लेकिन पता न चला तो जार्जटाउन थाने पहुंच गए। पुलिस को सुनील के अपहरण की बात बताते हुए अनहोनी की आशंका जतायी।

सभी थानों को किया अलर्ट

पुलिस ने कंट्रोल रूम के जरिए सूचना सभी थाने को प्रसारित की। जार्ज टाउन थाने के एसएसआई राकेश कुमार चौरसिया मयफोर्स स्पॉट के मौके लिए रवाना हो गए। इसके बाद वह फोर्स के साथ घंटों सुनील की तलाश करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस ने मौके से उसकी बाइक को बरामद कर ली है। सुनील के भाई अनिल की तहरीर पर पुलिस ने अल्लापुर के रहने वाले सचिन सोनकर, सत्यम भारतीय, लल्लू यादव, आशीष यादव व मुन्ना सोनकर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया है। इनकी तलाश की जा रही है।