कानपुर। भारत के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज रहे युवराज सिंह को एक बड़ी राहत मिली है। युवराज की भाभी आंकक्षा शर्मा ने बुधवार को अपने पूर्व पति और युवराज के भाई जोरावर से माफी मांगी ली। जोरावर ने आंकक्षा को पिछले महीने ही तलाक दिया था और अब गुजारा भत्ता के रूप में 48 लाख रुपये भी दे दिए हैं। इसी के साथ आकांशा ने घरेलू हिंसा के सभी मामलों को भी वापस ले लिया जो उसने अपनी मां शबनम सहित युवराज के परिवार के सदस्यों के खिलाफ दायर किया था। बता दें आकांक्षा ने 2017 में गुरुग्राम और चंडीगढ़ की जिला अदालतों में युवी और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले दायर किए थे।

बिग बाॅस में आ चुकी हैं आकांक्षा

आकांक्षा ने 2014 में जोरावर से शादी की थी। वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में भी दिखाई दी थी। शो में अपने प्रवास के दौरान, आकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में कई नकारात्मक बातें कही। आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में यह कहकर शो को खत्म कर दिया कि युवराज ड्रग्स के आदी हैं। उसने यह भी दावा किया था कि जोरावर को भी ड्रग्स की लत थी। युवराज की मां ने आकांक्षा के आरोपों का जोरदार खंडन किया था और कहा था कि उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर की छवि को धूमिल करने के लिए ही ये बयान दिए थे।

रोमांस करते हुए तस्वीर में कैद हुए विराट-अनुष्का, कोहली ने खुद शेयर की ये सेल्फी

आकांक्षा को मांगनी पड़ी माफी

युवराज के परिवार ने साल 2019 में आंकक्षा के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज कराया था। अब जब आकांक्षा ने केस वापस ले लिया तो युवराज के परिवार ने राहत की सांस ली है। युवी के परिवार की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, 'आंकक्षा जब कानून के चंगुल से नहीं बच पाई तो उसने माफी मांग ली। यही नहीं आंकाक्षा का यह भी कहना है कि उसने जो आरोप लगाए थे सब गलत थे।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk