इसके इंटीरियर्स और एक्स्टीरीयर्स दोनों में ही चेंजेस किए गए हैं, पर इन चेंजेस में से जो हाइलाइटिंग चेंज है वो है इसका इंप्रूव्ड लोड बियरिंग कैपेसिटी जो कि 1,250 किलो कर दी गई है और इसका सबसे बड़ा कार्गो बॉक्स जो पिक अप कैटेगरी में अभी तक का सबसे बड़ा माना जा रहा है.

इसको अलावा वो चेंजेस जो हम नेकेड आइज से देख सकते हैं वो हैं एक्सटीरियर्स में इसका फ्रंट फेसिया. इंटीरियर्स की बात करें तो इसके केबिन में आपको मिलेगा डुअल टोन, हेडरेस्ट के साथ नए फैब्रिक की सीट्स, रिट्रैकटेबल सीट बेल्ट के साथ रिक्लाइनर और स्लाइडर, बॉटल होल्डर और 12वोल्ट चार्जिंग प्वाइंट.

इसकी लॉन्च पर महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविजन के चीफ एग्जिग्यूटिव प्रवीण शाह ने कहा कि इंडियन पिक अप मार्केट हेल्दी रेट से बढ़ रहा है और लोगों की डिमांड और बिहेवियर में भी चेंज देखने को मिला है. पिक-अप मार्केट में शुरू से ही महिंद्रा एंड महिंद्रा लीडर रही है क्योंकि वो लोगों के जरूरत के हिसाब से अपने प्रोडक्ट में चेंजेस करती रहती है.

नई बोलेरो पिक-अप फ्लैट बेड पहले से ज्यादा मॉडर्न है. इसके मैचो और स्टाइलिश लुक्स के साथ इसकी सुपीरियर फ्यूल एफिशियंसी कस्टमर सैटिस्फैक्शन के डायरेक्शन में एक और स्टेप है.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk