कानपुर (फीचर डेस्क)। संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के रुकने को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। पहले कहा गया कि फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट का एक 'किसिंग' सीन था जिसके लिए सलमान राजी नहीं हुए। बाद में इस रिपोर्ट को नकार दिया गया। फिर सलमान ने साफ तौर पर कह दिया कि वह भंसाली की इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। आलिया ने भी इसके रुकने को लेकर दुख जताया था। अब इंशाअल्लाह को लेकर एक नया खुलासा हुआ है।

डेजी शाह थीं सलमान की पहली पसंद

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इंशाअल्लाह के रुकने की वजह सलमान और प्रियंका के बीच चल रही 'कोल्ड वॉर' है। इंशाअल्लाह में प्रियंका का एक आइटम सॉन्ग शामिल किया जाना था पर सलमान राजी नहीं थे। वह डेजी शाह से यह आइटम नंबर करवाना चाहते थे। मेकर्स के साथ उनकी बात नहीं बनी और यह फिल्म रोक दी गई। सलमान और प्रियंका के बीच दूरियां तब आ गई थीं जब इस एक्ट्रेस ने अचानक उनकी मूवी भारत छोड़ दी थी, जिसके पीछे की वजह उन्होंने निक जोनस से अपनी शादी बताई थी।

महेश मांजेकर पत्नी और बेटी संग नजर आएंगे 'दबंग 3' मेंं, सेट पर हुआ फैमिली रीयूनियन

अभी खत्म नहीं हुई हैं दूरियां?

सलमान और प्रियंका ने सीधे-सीधे तो एक-दूसरे को कुछ नहीं कहा पर इनडायरेक्टली उनके बीच काफी बातें होती रहीं। अपनी मूवी द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने कहा था, 'सलमान एक ग्रेट इंसान हैं। उनकी बहन अर्पिता मेरी फ्रेंड हैं। मेरा सलमान के साथ कोई विवाद नहीं है।' वहीं सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान मजाक में कहा, 'एक्ट्रेसेस मेरे साथ काम करने के लिए अपने हसबैंड को छोड़ देती हैं लेकिन प्रियंका ने मेरी फिल्म ही छोड़ दी।' बताया जाता है कि सलमान आज भी इस एक्ट्रेस से काफी खफा हैं।

feature@inext.co.in

ऋतिक, सलमान के बाद अब सारा की फिल्म को अजय ने भी कहा 'ना'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk