फोटो-

-आर्ट ऑफ लिविंग ने कराया फ्लैश मौब कार्यक्रम

DEHRADUN: आर्ट ऑफ लिविंग देहारादून में शनिवार की शाम पैसिफिक मॉल में फ्लैश मौब आयोजित किया गया। पैसिफिक मॉल में शॉपिंग करने और फिल्म देखने आए लोग उस समय हैरान रह गए जब अचानक बहुत सारे युवक और युवतियों ने संगीत पर एक साथ नृत्य करना शुरू कर दिया इस कार्यक्रम के द्वारा एकता और सद्भाव का संदेश दिया। वहां उपस्थित एक युवती खुशबू खान ने बताया हम सब एक हैं 'वसुदैव कुटुंबकम' का संदेश देने का यह बहुत ही रोचक तरीका है। मैं आज यहां आकर बहुत खुश हूं।

आगे भी कराएंगे कार्यक्रम

पैसिफिक मॉल के सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा इस अच्छे कार्य के साथ जुड़कर हम बहुत गौरवांवित अनुभव कर रहे हैं। हम इस तरह के अच्छे और समाज को सकारात्मक संदेश देने वाले कार्यक्रमों को आगे भी प्रोत्साहित करते रहेंगे। यह त्वरित जन संग्रह (फ्लैश मौब) पूरे विश्व में आयोजित हो रहे कार्यक्रमों का हिस्सा था, जिसके अंतर्गत देहारादून में ख्7 फरवरी को उत्तराखंड का लोक नृत्य और फ् मार्च को शांति एवं सद्भाव के लिए रोड शो किया गया।

शिवरात्रि पर होगा दिव्य संगीत

सात मार्च को शिवरात्रि के अवसर पर तुसात फंक्शन सेंटर में दिव्य संगीत एवं ध्यान के कार्यक्रम का आयोजन होगा। इन सभी कार्यक्रमों का समागम क्क्-क्फ् मार्च को दिल्ली में हो रहे मानवता के महासमागम विश्व सांस्कृतिक उत्सव के साथ होगा, जिसमें विश्व भर से फ्भ् लाख से भी अधिक लोग हिस्सा लेंगे।