कानपुर। Bigg Boss 13 Finale बिग बॉस 13 के छह फाइनलिस्ट रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और आरती सिंह इस समय खूब सुर्खियों में है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा तो सिद्धार्थ को लेकर है। सिद्धार्थ का एक दूसरे रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी 7 का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ उस समय के होस्ट अर्जुन कपूर के साथ बहस करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखेंगे कि अर्जुन कपूर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की एक हरकत से काफी परेशान हो गए थे। दरअसल होस्ट अर्जुन सहित बाकी कंटेस्टेंट खड़े थे वहीं सिद्धार्थ बैठ गए थे। इस पर अर्जुन गुस्सा गए थे। तभी दोनों के बीच तीखी बहस शुरु हो जाती है।

जब अर्जुन से लड़ बैठे थे सिद्धार्थ

इस बहस के दौरान सिद्धार्थ खुद को सही ठहराने की कोशिश में लगे रहते हैं और अर्जुन को बताते हैं कि वह केवल कुछ मिनटों के लिए बैठे थे। इसके बाद सिद्धार्थ होस्ट अर्जुन से पूछते हैं कि वह उन पर चिल्ला क्यों रहे हैं। इसके बाद मामला और गरम हो जाता है। वहीं सेट पर अर्जुन ने निर्माताओं से या तो सिद्धार्थ या उन्हें बनाए रखने के लिए कहा। वह आगे कहते हैं कि वह समय से पहले पहुंचते हैं और बिना शिकायत किए धूप में खड़ा रहते हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने उसे यह कहकर काउंटर किया कि वे सभी ऐसा ही करते हैं। हालांकि बाद में प्रतियोगी राघव जुयाल मामले को सुलझाने की कोशिश करते हैं लेकिन अर्जुन उन्हें भी फटकार लगा देते हैं।

यह एक प्रैंक था

हालांकि यह सबकुछ एक नाटक था। दरअसल अर्जुन और सिद्धार्थ मिलकर एक प्रैंक कर रहे थे। इसके बाद दोनों राघव का खूब मजाक उड़ाते हैं। खैर सिद्धार्थ का यह वीडियो बिग बॉस 13 के फिनाले के चलते चर्चा में है। इस शो के 13वें सीजन में सिद्धार्थ का गुस्सा सभी ने देखा है। यह सब होने के बावजूद, 'दिल से दिल तक' अभिनेता सिद्धार्थ को जनता के बीच भारी लोकप्रियता हासिल है। आज शो का फिनाले हैं, देखते हैं ट्रॉफी किसके हाथ लगती है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari