-झारखंड प्रदेश असंगठित मजदूर कांग्रेस ने किया टीएसपीडीएल के समक्ष प्रदर्शन

-कंपनी के एमडी को एक मांग पत्र सौंपा गया

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल टाटा स्टील प्रोसेसिंग एंड डिस्ट्रिब्यूशन लिमिटेड (टीएसपीडीएल) में कांट्रेक्ट लेबर्स को परमानेंट करने और लोकल यूथ को जॉब देने की मांग को लेकर वेनडसडे को झारखंड प्रदेश असंगठित मजदूर कांग्रेस की ओर से कंपनी गेट के समक्ष प्रदर्शन किया गया। इसका नेतृत्व कर रहे झारखंड प्रदेश असंगठित मजदूर कांग्रेस के एग्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट वे स्टेट कांग्रेस के सेक्रेटरी भरत सिंह ने कहा कि लंबे समय से डिमांड के बावजूद कंपनी द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस दौरान कंपनी के एमडी को भी एक मांग पत्र सौंपा गया।

मैनेजमेंट से की गई कई मांगें

मांग पत्र में टीएसपीडीएल में 10-12 साल से काम कर रहे टेम्पररी वर्कर्स को परमानेंट करने, परमानेंट कैंटीन बनाने, कलर ब्लाइंड लोगों को नौकरी से हटाने, सहित कई अन्य मांगें शामिल हैं। मौके पर भरत सिंह के अलावा किशन खन्ना, राम उदय ठाकुर, मनोज सिंह, दशरथ शुक्ला, मो। इलियास, प्रतिभा दत्ता, राकेश शर्मा सहित अन्य प्रेजेंट थे।

---------------

डीसी से मिलने पहुंचा रजक समाज

सोनारी में फागू बाबा श्मशान घाट में विद्युत शवदाह गृह बनाए जाने को लेकर कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि यहां विद्युत शवदाह गृह बने, जबकि कुछ लोग इसे यहां बनाने के पक्ष में हैं। इसे लेकर सभी पक्ष के लोगों ने डीसी को मांगपत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस क्रम में वेडनसडे को रजक समाज के लोग डीसी ऑफिस पहुंचे। उनलोगों ने डीसी को मांगपत्र देकर फागू बाबा श्मशान घाट में विद्युत शवदाह गृह बनाने की दिशा में पहल करने की मांग की।