CHAMPARAN: नरकटियागंज की बीजेपी एमएलए रश्मि वर्मा से 15 दिन बाद दोबारा बदमाशों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है। रकम नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गई है। एमएलए ने पश्चिम चंपारण के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से मिलकर शिकायत की है। एसपी ने कहा कि आरोपित की जल्द गिरफ्तारी होगी।

एमएलए बोलीं, मैं डरने वाली नहीं

एमएलए ने बताया कि मंडे की सुबह 11:30 बजे नरकटियागंज में सिनेमा रोड स्थित आवास पर थीं। मोबाइल से कॉल आया। गाली-गलौज करने के साथ 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। जान मारने की धमकी दी.घंटेभर में तीन कॉल एक ही नंबर से आए। आखिरी कॉल को रिकॉर्ड किया। दो मिनट का ऑडियो एसपी को सुनाया। विधायक ने रकम देने के स्थान के बारे में जानने की कोशिश की। बदमाश ने कहा कि रकम तैयार रखो। नाम मुन्ना यादव बताया। विधायक ने कहा कि साजिश के तहत डराने की कोशिश हो रही है। मगर मैं डरने वाली नहीं हूं।

22 नवंबर को भी मांगी गई थी रंगदारी

ज्ञात हो कि इससे पूर्व 22 नवंबर को भी मोबाइल से रश्मि वर्मा से 25 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। मामले में पुलिस ने शिकारपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी मुन्ना खां को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उस वक्त विधायक मायके गोरखपुर में छठ करने गई थीं। वहां से निजी सवारी से पटना जा रही थीं।