-शराब की कीमत 50 लाख बताई गई, तस्कर फरार

-शराब की बड़ी खेप मिलने से पुलिस महकमे में खलबली

क्चढ्ढ॥न्क्त्रस्॥न्क्त्रढ्ढस्नस्न/क्कन्ञ्जहृन्: बरबीघा थाने की पुलिस ने मंगलवार देर रात बभनबीघा गांव के ईंट भट्ठा के पास से जम्मू-कश्मीर नम्बर वाले 12 चक्के के ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है। हालांकि कुहासे का लाभ उठाकर ट्रक चालक-खलासी और तस्कर फरार हो गए। शराब की बड़ी खेप मिलने से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। बरामद शराब में 750 एमएल के 450 कार्टन अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी जा रही है।

चकमा देने की थी पूरी तैयारी

पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शराब के कार्टन को ट्रक के भीतर छिपाकर लाया गया था। ट्रक के अगले भाग में पुलिस को चकमा देने के लिए नारियल सैकड़ों प्लास्टिक के बोरों में बंद कर रखा गया था ताकि देखने या जांच-पड़ताल में यह दिखे कि ट्रक में नारियल है।

शराब उतारे जाने की थी सूचना

थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 12 बजे गुप्त सूचना मिली कि बभनबीघा गांव के के पास ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब उतारी जा रही है। शेखपुरा टाउन थान प्रभारी संतोष कुमार, सिरारी ओपी प्रभारी अनिल साव, मिशन ओपी प्रभारी राजकिशोर प्रसाद और चेवाड़ा थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई गई है। 15 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।