PATNA CITY: दस दिन पहले ही तो उसके हाथ में मेहंदी रची थी। जो बता रहा था कि उसे जीवनसाथी मिल गया है। इस बीच इंटर के एग्जाम की घोषणा हो गई। पति के साथ ससुराल पक्ष की सहमति मिलने पर वह परीक्षा देने लगी। लेकिन क्या पता था कि मेहंदी का रंग छूटने के पहले ही जीवन की डोर टूट जाएगी। एग्जाम देकर लौटने के दौरान ट्रैक्टर की धक्के से नवविवाहिता की मौत हो गई।

बाइक से लौट रही थी

जानकारी के मुताबिक दीदारगंज के रायबाग की रहने वाली पिंकी कुमारी की शादी राघोपुर के रुस्तमपुर में म् फरवरी को हुई थी। वह पढ़ना चाहती थी। ससुरालवाले भी तैयार थे। इसलिए इंटर परीक्षा का फार्म भरा था। रोजाना पति के साथ बाइक से एग्जाम देने जाती और आती थी। शुक्रवार को भी पटना के बीएन कॉलेज में एग्जाम देकर पति विशाल कुमार के साथ लौट रही थी कि नूरपुर के पास बालू लदा ट्रैक्टर की चपेट में आ गई, जिससे पिंकी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

एक घंटे जाम रहा रोड

घटना के बाद करीब एक घंटा तक रोड जाम रहा। सूचना मिलने के बाद एसएचओ धर्मेद्र कुमार, पुलिस अफसर एवं बल के साथ पहुंचे। इस बीच लोगों ने पुलिस को ट्रैक्टर का नंबर बीआर 0क्जीडी 8077 नोट कर लिया था। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रोकर बुरा हाल था। बाद में परिजनों के आग्रह पर बिना पोस्टमार्टम और मामला दर्ज कर शव घरवालों को सौंप दिया गया।

घटना के बाद परिजनों ने न तो मामला दर्ज कराया और न ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए। उनसे लिखवाने के बाद शव को सौंप दिया गया।

-धर्मेन्द्र कुमार, एसएचओ, मालसलामी थाना