-प्रेमिका के पिता, चाचा, भाई और चचेरे भाई पर हत्या का आरोप, पिता गिरफ्तार

PATNA/SIWAN: धोबवलिया में बुधवार की रात ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेमी जोड़े की हत्या कर सुसाइड का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया। गुरुवार की सुबह रेलवे ट्रैक के पास कुछ लोगों की नजर शव पर पड़ी। प्रेमी की मां शिवकुमारी कुंवर के बयान पर प्रेमिका सविता के पिता ईश्वरलाल शर्मा, चाचा हृदय शर्मा, भाई राजेश शर्मा और चचेरे भाई अनिल शर्मा पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ईश्वरलाल को गिरफ्तार कर लिया है। युवक धोबवलिया के स्व। बांकेलाल के पुत्र जितेंद्र साह (ख्ब्) वर्ष और युवती ईश्ववरलाल शर्मा की पुत्री सविता कुमारी (ख्ख्) का प्रेम-प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। यह प्रेमिका के घर वालों को पसंद नहीं था।

भाई ने मांगा था मोबाइल नंबर

प्रेमी जितेंद्र की मां शिवकुमारी ने बताया कि सविता का भाई राजेश फ्क् अगस्त की शाम जितेंद्र का मोबाइन नंबर मांगने आया था। गुरुवार की सुबह यह घटना हुई। इन लोगों ने जितेंद्र और सविता की हत्या कर पेड़ से लटका दिया, ताकि आत्महत्या का रूप दिया जा सके। मां ने बताया कि बेटा जितेंद्र सूरत में नौकरी करता था। उसके आने की जानकारी नहीं थी। इन्हीं लोगों ने उसे चुपके से बुलाकर मार डाला। सूचना मिलते ही एसडीपीओ संजीत कुमार प्रभात, प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेजा गया है। युवती के माथे पर सिंदूर लगा था और नीचे भी सिंदूर गिरा हुआ मिला है।

अब केकरा सहारे रहब

हमरा अब के कमा के खिलाई। जितेंद्र की मां शिवकुमारी रोते हुए बार-बार यही रट लगा रही थी। वह कह रही थी कि मेरा बेटा सूरत में नौकरी कर रहा था। हमको कुछ पता नहीं कि कब वह सूरत से आया। जितेंद्र इकलौता बेटा था। पिता की मौत बहुत पहले हो चुकी है। घटनास्थल से जितेंद्र का एयर बैग बरामद हुआ है। पुलिस को एयरबैग से पांच हजार रुपए कैश और कपड़े मिले। जिसे जब्त कर पुलिस अपने साथ ले गई।