PATNA : बीएसएससी पेपर लीक मामले में आईएएस एसोसिएशन का आक्रोश सीएम तक पहुंचने के बाद अब हर पहलू की जांच कराने की बात आई है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि एसोसिएशन का कोई पत्र उन्हें नहीं मिला है लेकिन मामला पूरी तरह से संज्ञान में है जिसमें जांच से कोई भी पहलू दूर नहीं होगी। कानूनी और संवैधानिक पहलू से देखा जाएगा और जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

- सरकार का निर्णय होगा लैंड मार्क

नीतीश कुमार ने कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार के स्तर पर जो निर्णय लिया जाएगा वह लैंडमार्क होगा। गवर्नेस की आधारभूत बात कानून का राज है और यह सभी के लिए समान है। उनका कहना है कि आईएएस अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद एसोसिएशन के सदस्य उनसे मिले हैं लेकिन कोई ज्ञापन नहीं दिए हैं।

- मुख्य सचिव को निर्देश

एसोसिएशन से बात करने के बाद सीएम ने मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को निर्देश दिया है। सीएम का कहना है कि राज्यपाल को ज्ञापन देने की बात है पर आधिकारिक तौर पर उन्हें इसकी जानकारी नहीं मिली है। उनका कहना है कि कोई भी कागज है तो वह आधिकारिक तौर उनके पास आना चाहिए।

- न किसी को फंसाए न ही किसी को बचाए

सीएम का कहना है कि उनके राज में न कोई फंसाया जाएगा और न ही कोई बचाया जाएगा। कानून का राज है और कानून की बात होगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष पेपरलीक मामले में मंत्रियों की संलिप्तता की बात कर रहा लेकिन वह नाम बताएं। अगर कोई साक्ष्य है तो देरी क्यों कर रहे? किस मंत्री ने क्वेशचन पेपर मांगा यह हमें भी तो बताएं। नाम बताने से कौन रोक रहा है? पुलिस की जांच में हमारे हस्तक्षेप का कोई नियम है क्या?