-सरकारी आवास के लिए सीएम से लगाई गुहार

PATNA: लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव को पटना में हर हाल में अलग सरकारी बंगला चाहिए। इसके लिए उन्होंने भवन निर्माण विभाग के मंत्री और प्रधान सचिव से गुहार लगाने के बाद सीएम नीतीश कुमार से भी संपर्क करने की कोशिश की है। पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अदालत में अर्जी देने के बाद से ही वह राबड़ी देवी के सरकारी आवास से दूर-दूर रह रहे हैं।

मीडिया से कहा, अधिकारी नहीं सुनते हैं बात

विधायक की हैसियत से उन्होंने करीब तीन सप्ताह पहले हार्डिग रोड स्थित दो नंबर का आवास आवंटित कराने के लिए आवेदन दिया था। यह आवास अभी खाली है। फिर भी न तो मंत्री ने मदद की और न ही प्रधान सचिव ने। आवास नहीं मिलने से भड़के तेज प्रताप ने मीडिया को फोन करके कहा कि विभागीय मंत्री और अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं और सीएम से संपर्क नहीं हो पा रहा है। तेजप्रताप ने कहा कि राजद के विधायकों से बुला-बुलाकर बात की जा रही है, लेकिन मुझे मिलने का समय नहीं दिया जा रहा है। पार्टी की गतिविधियों को चलाने और लोगों से मिलने-जुलने के लिए राजधानी में आवास चाहिए।

बंगला के लिए मुझे किया जाता है परेशान

बंगला के बहाने तेज प्रताप सरकार पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि सबको बड़े आराम से बंगला दे दिया जाता है, लेकिन मुझे परेशान किया जा रहा है। इनकी करतूत जनता देख रही है। मेरी बात नहीं सुनी गई तो जनता के बीच जाऊंगा। तेज प्रताप ने सीएम से हस्तक्षेप की मांग की है।