PATNA CITY : चौकशिकारपुर आरओबी पर स्टंट कर रहे युवक की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। दूसरा गंाीर रूप से घायल है, जबकि तीसरे के हाथ में फ्रैक्चर है।

दूसरे की बाइक ले निकला था

ाजेकलां थाना एरिया के केशव राय गली के रहने वाले दीपक कुमार दो साथी जिमी कुमार और मयंक कुमार के साथ बाइक से एनएच 30 फोरलेन पहुंचा। दुर्घटना के दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि एक तो बाइक पर ट्रिपल लोडिंग था और उस पर से तेज से गति से स्टंट करते बाइक को चलाया जा रहा था। अचानक से बाइक का स्टेयरिंग गड़बड़ाने पर चौकशिकारपुर आरओबी के डिवाइडर से बाइक टकरा गई। इससे जोर से आवाज हुई। आसपास के लोग जुटे। इसके बाद बाइपास थाना को सूचना दी गई। बाइपास थाना और बाइपास ट्रैफिक थाना की पुलिस पहुंची। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के पराचे उड़ गए। सबसे अधिक चालक दीपक और बीच में बैठा जिमी इंजर्ड हुआ। पीछे बैठा मयंक फेंका गया।

बालू का अवैध उतनन करते 14 आरोपी अरेस्ट

PATNA CITY : गंगा नदी के रास्ते बालू का अवैध रूप से उतनन कर ढोने का सिलसिला जारी है। ख्म् जनवरी को बालू घाट पर पुलिस की मदद से रेड किया गया.ानन विाग के महानिदेशक सुल्तानगंज थाना पहुंचे। एसएचओ दिनेशचंद्र श्रीवास्तव अन्य पुलिस पदाधिकरी एवं बल को साथ में लेकर बालू घाट पहुंचे। गंगा में बालू ढो रहे नाव को पकड़ कर किनारे लाए।

डूबने लगी नाव, बचे पुलिस वाले

स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस बालू लदे नाव को जत कर किनारे ले आई। नाव में पानी ार रहा था। नाविक ने पानी निकालने की बात कही, तो पुलिस वाले अड़ गए। इस दौरान नाव गंगा किनारे पानी में बैठ गया। पुलिस वाले किसी तरह दूसरे नाव पर छलांग लगा जान बचाई। अतिरिक्त पुलिस बालू घाट पहुंची और फिर मिशन को अंजाम दिया। हालांकि एसएचओ ने इनकार किया है। एसएचओ के अनुसार ानन विाग द्वारा मामला दर्ज कराया गया है। मुकेश राय, दिनेश राय, शत्रुघ्न राय, रामइकबाल राय, प्रांश राय, समीन्द्र राय, सुनील राय, रामअवतार साह, शिव कुमार राय, लालकिशुन राय, रंजीत कुमार, रोहित कुमार, केदार राय एवं चंद्रशेार राय को अरेस्ट करने के बाद जेल ोज दिया गया।

इनमें से अधिकांश वैशाली जिला के रहने वाले हैं।