आई नेक्स्ट बाइकॉथन-8 आज, साइकिल राइडर्स देंगे फन एंड फिटनेश का संदेश

आज अर्ली मॉर्निग निकलेगी साइकिल रैली, सुबह 6:30 में होगा फ्लैग ऑफ

PATNA : आज साइकिल का त्योहार है। साइकिल के दीवानों का सबसे बड़ा इवेंट यानी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-8 के इंतजार की घडि़यां खत्म हो चुकी है। संडे की सुबह इस मेगा इवेंट की शुरुआत राजधानी के गांधी मैदान से सुबह म्.फ्0 बजे से किया जाएगा। गांधी मैदान से साइक्लिंग के दीवाने मौर्या होटल से होते हुए टाइम्स गोलम्बर, डाकबंगला, इनकम ट्रैक्स, होते हुए वापस उसी रास्ते से मगध महिला कॉलेज पहुंचेंगे। रैली का इंड प्वाइंट मगध महिला कॉलेज में कल्चरल प्रोग्राम होगा और लकी ड्रॉ के जरिए पार्टिसिपेट्स को गिफ्ट्स भी बांटे जाएंगे। प्रोग्राम में स्पेशल रॉक बैंड डिकॉज पटनाइट्स को झूमाने के लिए तैयार हैं। सफेद रंग की टी-शर्ट और कैप में यह रैली 7 किलोमीटर का रूट तय करते हुए मगध महिला कॉलेज कैंपस तक पहुंचेगी।

ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन

यदि आप रजिस्ट्रेशन नहीं करा सके हैं और अब रजिस्ट्रेशन कराना चाहते हैं तो परेशान न हों, क्योंकि खास आपके लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-8 ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपल?ध करा रहा है। तो फिर देर किस बात कि आज सुबह भ्:फ्0 से पहले चले आएं गांधी मैदान और रजिस्ट्रेशन कराकर भाग लें इस अनोखे इवेंट में। लायंस क्लब ऑफ पटना एवन, लायंस क्लब ऑफ पटना मौर्या अपराजिता ने भी इस इवेंट में सहयोग किया है। वहीं पटना सिटी में तख्तश्री के कथावाचक ज्ञानी दलजीत सिंह, पादरी की हवेली चर्च के फादर केविन डेविड एवं खानकाहे एमादिया के सज्जादानशी मिसबाह उल हक एमादी के प्रतिनिधि डा। लईक उल हक झंडी को दिखा रवाना करेंगे।

रॉक बैंड मचाएगा धमाल

रैली के एंड प्वाइंट मगध महिला कॉलेज में कई तरह के परफॉर्मेसेज वहां के माहौल में जोश भरेंगे। अजनबी आकाश अपने साथियों के साथ बैंड परफॉर्मेस से शुरुआत करेंगे। कार्यक्रम में नृत्यांगण संस्थान के द्वारा जोशिले नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी। रैली के समापन पर नुक्कड़ नाटक विनाश पंजे जिसके लेखक राजन कुमार सिंह, निर्देशक साहित्य मिश्रा और संस्थानदी स्ट्रग्लर्स, पटना द्वारा आयोजित किया जाएगा।

मिलेंगे कई आकर्षक गिफ्ट

बाइकॉथन सीजन-8 में संडे को गांधी मैदान में रैली के साथ ही और कई परफॉरमेंस और लकी ड्रॉ का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जीतने वालों को भ् टाटा स्ट्राइडर साइकिल, सन ग्लासेस, हेड फोन्स, टी-शर्ट्स और श‌र्ट्स मिलेंगी। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन कराने वालों को रैली खत्म होने के बाद कूपन देकर आप रिफ्रेशमेंट भी ले सकेंगे। इससे पहले रजिस्ट्रेशन के साथ मिले लकी ड्रॉ कूपन पर अपना नाम और नंबर लिखकर रैली के दौरान ड्रॉप बॉक्स में रखना होगा।

इसका रखे ध्यान

- रैली के दौरान कही जाने वाली बातों को ध्यान से सुने और उनका पालन करें

- अनुशासन के साथ इवेंट में भाग लें और समय से पहले पहुंचे

- साइकिल को तेज न चलाएं क्योंकि यह रेस नहीं रैली है, किसी को ओवरटेक न करें।

- किट में मिली कैप और टीशर्ट पहन कर साइकिल के साथ रैली में पहुंचे

- जिस भी बीमारी की दवा खाते हों, तो उसे अपने साथ जरूर रखें।

कूपन लाना न भूलें

रजिस्ट्रेशन फॉर्म के साथ मिला किट कूपन, रिफ्रेशमेंट कूपन और लकी ड्रॉ कूपन जरूर लेकर लाएं।

बिना कूपन के आपको किट, लकी ड्रॉ और रिफ्रेशमेंट की सुविधा नहीं मिलेगी।

रिपोर्टिग टाइम : सुबह भ्.फ्0

स्थान- गांधी मैदान गेट नंबर क्, बिस्कोमान भवन के सामने

एंड प्वॉइंट- मगध महिला कॉलेज कैंपस

ऑवर स्पांसर्स

टाइटल स्पांसर

रियलाइज रियलकॉन

एसोसिएशन विद

चाणक्या क्लासेज

साइबोटेक कैंपस

को स्पांसर

होली विजन इंटरनेशनल स्कूल

गाइडेंस

डॉ। डीवाई पाटिल स्कूल

गिफ्ट स्पांसर

टाटा स्ट्राइडर

जी-वन ग्लूकोज

सपोर्टेड बाई

स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर, पटना