- महात्मा गांधी मार्ग पर औद्योगिक थाने के पान हाट के समीप हादसा

- घायलों में एक्सीस बैंक के एसीएम भी शामिल, पटना के हैं रहने वाले

- हाजीपुर सदर अस्पताल में घायलों का हुआ इलाज, बैंक कर्मी पटना रेफर

PATNA/ HAZIPUR : महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर शुक्रवार की सुबह ट्रक एवं कार की टक्कर में एक्सीस बैंक के एसीएम समेत चार लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गंभीर स्थिति में प्राथमिक उपचार के बाद बैंक कर्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। इस घटना में बैंक कर्मी के अलावे उनकी पत्नी, पुत्र एवं भतीजा भी गंभीर रुप से जख्मी हो गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वैशाली थाना क्षेत्र के चांदनी चौक निवासी एवं पटना के एक्सीस बैंक में एसीएम के पद पर तैनात राकेश कुमार सुमन अपने परिवार के साथ एक कार से शुक्रवार की सुबह गांव से पटना लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार जैसे ही महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर पहुंची ही थी कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के पान हाट के निकट उनकी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई। ट्रक की ठोकर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इस घटना में कार पर सवार बैंक कर्मी राकेश कुमार सुमन उनकी पत्नी नीलम कुमारी, पुत्र शौर्य कुमार, भतीजा बिट्टु कुमार गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घटना के बाद काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए तथा सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल भेजा।

सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बैंककर्मी राकेश कुमार सुमन को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया जबकि अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी। हादसे की सूचना पर उनके परिजन हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंच गए।