- रविवार का हर शो बताया जा रहा है हाउस फुल

- गांधी मैदान स्थित दो सिनेमा हॉल में शनिवार को भी देखे गए ब्लैक करने वाले

PATNA : फिल्म बाहुबली का हर शो रविवार के दिन का बुक है। गांधी मैदान स्थित फन रिजेंट सिनेमा हॉल हो या फिर द प्रीमियर स्क्वायर। बताया तो यहां तक गया कि इन दोनों सिनेमा हॉल में मंगलवार तक कोई टिकट नहीं है। शनिवार के दिन कई ऐसे लोग थे जो रविवार, सोमवार और मंगलवार सहित आगे के दिनों में फिल्म के शो का एडवांस टिकट खरीदना चाह रहे थे। लेकिन फन रिजेंट और द प्रीमियर स्क्वायर के काउंटर पर पहुंचते ही उन्हें मंगलवार तक हर शो हाउस फूल होने की जानकारी दी जा रही थी। जिस कारण लोग मायूस होते भी दिखे। लेकिन टिकट ब्लैक किए जाने की संभावनाए भी जग गई है। रविवार से लेकर मंगलवार तक टिकट ब्लैक करने के फिराक में लगे लोग चांदी काटने को तैयार हैं। शुक्रवार को ही गांधी मैदान थाने की पुलिस ने टिकट ब्लैक कर रहे दो लोगों को हॉल के बाहर से गिरफ्तार किया था।

- ब्लैक करते दिखे ब्लैकियर

मोना और एलिफिस्टन को मिलाकर द प्रीमियर स्क्वायर में दो स्क्रीन हैं। एक दिन में यहां बाहुबली के कुल 8 शो चलाए जा रहे हैं। जबकि सिंगल स्क्रीन वाली फन रिजेंट में कुल भ् शो चलाए जा रहे हैं। लेकिन इन दोनों ही जगहों पर गुपचुप तरीके से टिकट ब्लैक किए जा रहे हैं। शनिवार दोपहर क्ख् बजे का शो शुरू होने से पहले दो लोग फन रिजेंट सिनेमा के बाहर टिकट ब्लैक करते देखे गए। एक संदिग्ध ने काउंटर से टिकट लिया और फिर दूसरे व्यक्ति को दिया व उससे पैसे लेते देखा गया। यही हाल द प्रीमियर स्क्वायर का भी रहा। वहां भी दो लोग टिकट ब्लैक करते पाए गए।

- आज हो सकता है बड़े पैमाने पर ब्लैक

रविवार का दिन होने के कारण लोग बड़े पैमाने पर फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंचेंगे। ये सिनेमा हॉल के स्टाफ भी अच्छे से जानते हैं। सोर्स की मानें तो टिकट ब्लैक करने की तैयारी भी कुछ स्टाफ ने पूरी कर ली है। एक टिकट पर अच्छे खासे दाम वसूल किए जाने की तैयारी है। फ्00 से भ्00 रुपए तक में एक टिकट को बेचने की तैयारी है।

- सिविल पुलिस की रहेगी पैनी नजर

शुक्रवार को हुई गांधी मैदान थाने की पुलिस की कार्रवाई के बाद भी टिकट ब्लैक करने वालों का मनोबल बढ़ा हुआ है। हालांकि पुलिस की ओर से भी स्पष्ट कर दिया गया है कि रविवार के दिन उनकी टीम भी अपनी पैनी नजर बनाए रखेगी। सिविल में पुलिस वालों की नजर टिकट ब्लैक करने वालों पर ही टिकी रहेगी। जैसे ही कोई ब्लैक करता हुआ पाया जाएगा, उसे पुलिस वाले गिरफ्तार कर लेंगे।

- टिकट ब्लैक का रहा है बड़ा बाजार

एक टाईम था, जब बड़े सितारों से भरे नई रिलीज फिल्म के हर शो की टिकट ब्लैक से ही खरीदनी पड़ती थी। दो गुणे और तीन गुणे अधिक दाम देकर लोग फिल्म देखते थे। बात कुछ साल पहले तक की है। अशोक, वीणा, रिजेंट, मोना और एलिफिस्टन सिनेमा हॉल के कैंपस में टिकट ब्लैक करने वालों का अड्डा जमा रहता था। टिकट ब्लैक कर लाखों रुपए की काली कमाई की जाती थी।

- ब्लैक में बिके थे रूस्तम के टिकट

बात ज्यादा पुरानी नहीं है। कुछ महीने पहले ही अक्षय कुमार फिल्म रूस्तम रिलीज हुई थी। उसी वक्त रितिक रौशन की मोहनजोदाड़ो भी रिलीज हुई। द प्रीमियर स्क्वायर में दोनों ही फिल्म के शो चल रहे थे। लेकिन दर्शक रूस्तम को ज्यादा मिल रहे थे। इसे देखते हुए द प्रीमियर स्क्वायर में टिकट ब्लैक में बेचा जाने लगा था। क्80 रुपए के टिकट को फ्00 रुपए में बेचा जा रहा था।