-तलाशी के दौरान ड्राइवर की जेब से बरामद हुआ लॉकेट

PATNA

: पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने शुक्रवार को इलाज कराने जा रही महिला के गले से सोने का लॉकेट चुराने वाले ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि महिला के पति रामबाबू महतो की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थानांतर्गत बगा-बधारी निवासी रामबाबू की पत्नी लीलावती देवी का करीब एक सप्ताह से पीएमसीएच में इलाज चल रहा था। बेहतर इलाज के लिए वे पत्नी को पाटलिपुत्र स्थित डॉ। एसएम रस्तोगी की क्लिनिक में लेकर जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने सूरज प्रसाद का ऑटो बुक किया था। लीलावती अचेत अवस्था में थीं। रामबाबू ने उन्हें ऑटो में बिठाया और कुछ काम में लग गए। इस बीच सूरज ने लीलावती के गले में पड़ा सोने का लॉकेट काटकर जेब में रख लिया। वह विरोध करने में असमर्थ थीं, लेकिन उन्होंने सूरज की करतूत देख ली। पति के आने पर उन्होंने इशारा कर घटना के बारे में बताया।

पूछने पर झगड़ने लगा ड्राइवर

रामबाबू ने जब सूरज से पूछा तो वह झगड़ने लगा। तब रामबाबू चुप होकर ऑटो में बैठ गए। डॉ। रस्तोगी की क्लिनिक के पास पहुंचते ही उनकी नजर पाटलिपुत्र थाने की गश्ती जीप पर पड़ी। उन्होंने पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जब सूरज की तलाशी ली तो लॉकेट बरामद हो गया, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।