PATNA : एक साल से वो मेरा शारीरिक शोषण कर रहा था। लगातार मुझे शादी करने का झांसा दे रहा था। उसने झांसा सिर्फ मुझे ही नहीं, मेरे घर वालों को भी दिया। शादी के लिए जब प्रेशर देने लगी तो उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया। ये गंभीर आरोप लगा है पीएमसीएच के एक जुनियर डॉक्टर अमित प्रेमचंद पर। अमित प्रेमचंद महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाला है और पीएमसीएच से पैथोलॉजी में एमडी कर रहा है। इसके खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में एक युवति ने शादी के नाम पर झांसा देने और एक साल से यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया। जांच में पुलिस टीम ने युवति के आरोपों को सही पाया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर को पीएमसीएच कैंपस से गिरफ्तार कर लिया। जिसे शनिवार को जेल भेज दिया गया।

- जिम में हुई थी मुलाकात

जूनियर डॉक्टर के शातिराना खेल की शिकार हुई युवति पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके की रहने वाली है। करीब एक साल पहले दोनों की मुलाकात राजेन्द्र नगर के गोल्ड जिम में हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच पहचान बढ़। फिर बातें होने लगी। कुछ दिनों बाद ही उसने युवति के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। फिर युवति के पैरेंट्स से मिला। सभी को अपने विश्वास में लिया। इसके बाद वो अक्सर युवति को अपने पीएमसीएच के हॉस्टल में बुलाने लगा। जहां उसके साथ उसका यौन शोषण किया।

- पहले मांगे थे क्0 लाख रुपए

कुछ दिनों पहले अमित इंदौर गया था। वहां से लौटने के बाद ही उसने शादी करने से इनकार कर दिया था। लेकिन जब युवति ने प्रेशर बनाया तो अमित ने उसकी फैमिली से क्0 लाख रुपए की डिमांड की। साथ ही यह भी कहा कि रुपए मिलने के बाद भी वो शादी करने के लिए सोंचेगा।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीडि़ता का सेक्शन क्म्ब् के तहत कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया है।

चंदन कुशवाहा, सिटी एसपी, सेंट्रल