PATNA: अपराधियों ने खुले आम पुलिस को चुनौती दी है। शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह सात बजे के करीब हुई ये वारदात बख्तियारपुर की है। लगातार गोली चलने की आवाज सुन लोगों में दहशत फैल गया। जिसका फायदा उठा अपराधी हत्या कर आसानी से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने ख्ख् साल के बिट्टू कुमार की हत्या की है। एक के बाद एक उसके शरीर में तीन गोलियां दाग दी गई। जिस कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी। पुलिस की मानें तो दो गोली बिट्टू की मुहं पर और एक गोली उसके सीने में दागी गई थी। वारदात स्थल बख्तियारपुर थाना इलाके का मीडिल स्कूल की गली है।

- चाभी लाने गया था घर

मीडिल स्कूल की गली में बिट्टू का घर है। बख्तियारपुर बाजार में पिता अरूण कुमार की सब्जी की दुकान है। फैमिली वाले शादी समारोह में शामिल होने बाहर गए थे। वो घर पर अकेले ही था। सुबह के वक्त दुकान खोलने के लिए वो बाहर निकला था। लेकिन दुर्भाग्य से वो दुकान की चाभी घर पर ही भूल आया। जिसके बाद चाभी लाने वो दोबारा अपने घर गया। जब लेकर वो दुकान के लिए घर से निकला तो कुछ दूर आगे बढ़ते ही अपराधियों ने उस पर अचानक से फायरिंग कर दी।

- आपसी रंजिश का हो सकता है मामला

हत्या के इस वारदात के पीछे के सही कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। वारदात की सूचना मिलती ही बख्तियारपुर थाने के एसएचओ ललन कुमार और उनकी टीम मौके पर पहुंची। डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच के दौरान एसएचओ ने आपसी रंजिश की बात कही है।

- हिरासत में एक संदिग्ध

मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने एक संदिग्ध को अपने हिरासत में लिया है। कब्जे में लेकर पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है। इसके साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। देर शाम तक कई अलग-अलग जगहों पर पुलिस टीम छापेमारी की।

अभी तक मामला आपसी रंजिश का ही लग रहा है। हालांकि असलियत आगे की जांच में ही सामने आएगी। पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर किया गया है। अपराधियों को किसी ने देखा तक नहीं है।

मनोज तिवारी एएसपी, बाढ़