PATNA CITY: ख्क् फरवरी को दीदारगंज थाना के सोनामा रक्षा बांध के पास पेड़ गिरा कर अपराधियों ने स्कार्पियो लूट लिया था। साथ ही चालक से मारपीट भी की थी। इस बाबत थाना में मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस मामले की छानबीन में लगी ही थी कि स्कार्पियो पश्चिम बंगाल में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने छापेमारी कर उसे बरामद कर लिया।

कैश और मोबाइल लूटा

मिली जानकारी के मुताबिक ख्क् फरवरी को फतेहपुर का रहने वाला जितेंद्र कुमार तीन अन्य साथियों के साथ सोनामा में यज्ञ में भाग लेने के बाद स्कार्पियो से घर लौट रहा था। इस दौरान सोनामा रक्षा बांध के पास अपराधियों ने रोड पर पेड़ गिरा दिया था। वाहन के रुकते ही चार अपराधियों ने वाहन का शीशा तोड़ डाला। इसके बाद जितेंद्र और उसके साथियों को आ‌र्म्स के बल पर कब्जे में ले लिया। फिर सबों के पास से रुपया और आधा दर्जन मोबाइल छीन लिया। इसके बाद चारों का हाथ-पैर बांध कर वाहन लेकर भाग निकले।

मोबाइल से पकड़ा गया

अपराधियों ने मोबाइल तो छीन लिया, मगर उसे बंद करना या फेंकना भूल गए। यही पुलिस के लिए तुरूप का पत्ता साबित हुआ। मोबाइल के नंबर को ट्रेस करते हुए पुलिस पश्चिम बंगाल पहुंची और कार को बरामद कर लिया। हालांकि कि किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।