- सुशील मोदी ने आरोप पर मांगा डिप्टी सीएम तेजस्वी से पांच सवाल का जवाब

PATNA: सुशील मोदी और लालू यादव के परिवार के बीच चल रही जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। सुमों ने बुधवार को फिर पांच सवालों से वार कर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जवाब मांगा है। कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने डिप्टी सीएम की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने डिप्टी सीएम से पूछा है कि वह ऐसा कौन सा व्यवसाय करते हैं जिससे ख्0 वर्ष की उम्र में वे अरबों की सम्पति के मालिक बन गए हैं।

इसका भी दें जवाब

सुमो ने डिप्टी सीएम तेजस्वी से कहा है कि वह यह भी बताएं ंकि उनमें ऐसी कौन सी खासियत है कि रघुनाथ झा, कांति सिंह, प्रेमचन्द गुप्ता, ओ पी कत्याल और अशोक कुमार बन्थिया जैसे लोग अपनी करोड़ों की सम्पति को उनके हवाले कर दिए?

इन सवालों का मांगा जवाब

क्। क्या यह सच नहीं है कि ए बी एक्सपोर्ट कम्पनी में आपका 98 प्रतिशत शेयर है?

ख्। आखिर मुम्बई के ज्वेलर्स, डायमंड व्यापारियों ने बिना ब्याज के भ् करोड़ का कर्जा ए बी एक्सपोर्ट को क्यों दिया?

फ्। जिस कम्पनी में कोई कर्मचारी नहीं है, कोई टर्नओवर नहीं है, कोई व्यवसाय नहीं किया आखिर उस कम्पनी ने ख्007-08 में 800 वर्ग मीटर जमीन दिल्ली के पॉश कॉलोनी में भ् करोड़ के कर्ज से क्यों खरीदी?

ब्। कर्ज लेकर खरीदे गए जमीन-मकान जिसकी आज क्क्भ् करोड़ रुपए कीमत है को आखिर ए बी एक्सपोर्ट के मालिक अशोक कुमार बन्थिया ने तेजस्वी को क्यों सौंप दिया?

भ्। दिल्ली के पाश कालोनी में आलीशान मकान बनाने के लिए म्0 करोड़ रुपये कहां से आया?

पार्टी के प्रवक्ता कर रहे बचाव

सुमो का कहना है कि पार्टी प्रवक्ताओं व रिटायर्ड नेताओं से अपना बचाव कराने के बजाय तेजस्वी यादव इन सवालों के जवाब दें और बतायें कि पांच लाख के निवेश से क्क्भ् करोड़ की सम्पति सहित पूरी कम्पनी हासिल करने का यह खेल कैसे हुआ? सुमो ने कई ऐसे सवाल किए हैं जिसका जवाब मांगने के साथ उन्होंने गंभीर आरोप भी लगाएं हैं।