- गार्ड के मोबाइल को फरार रजनीश कर रहा था यूज, डीभीआर भी हुआ बरामद

PATNA : मौर्या कॉम्प्लेक्स स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के गार्ड कुंदन कुमार मालाकार की हत्या का मास्टर माइंड गिरफ्तार हो गया है। इस अपराधी का नाम रजनीश कुमार है। जो नवादा जिले का है और लोदीपुर डोमखाना के पास किराए के मकान में रहता है। पुलिस ने इसे कोतवाली थाना इलाके से ही गिरफ्तार किया। इसके घर से वो डीव्हीआर भी बरामद कर ली गई है, जिसे गार्ड की हत्या के बाद लूट कर अपराधी भाग गए थे।

दरअसल, इस शातिर अपराधी की गिरफ्तारी भी पुलिस की तेज तर्रार होने का एक बड़ा सबूत है। गार्ड की हत्या के बाद रजनीश और शुभम डीव्हीआर और उसका मोबाइल लूट ले गए थे। गार्ड के मोबाइल में रजनीश ने एक नया सीमकार्ड लगाया और उसे यूज करने लगा। दूसरी ओर पुलिस ने गार्ड के मोबाइल का आईएमईआई नंबर ट्रैकिंग पर ले रखा था। इसी के आधार पर रजनीश को गिरफ्तार किया गया।

इस कारण से बनाया था प्लान

पुलिस के अनुसार मौर्या कॉम्प्लेक्स के ही एक बुटिक में रजनीश काम करता था। जहां से उसने एक लाख रुपए कैश की चोरी की थी। इसकी ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई थी। बुटिक की मालकिन को सारी बात पता चल गई थी। उसने एक लाख रुपए वापस मांगे थे जिसे नहीं देने पर पुलिस केस करने की धमकी दी थी। इसी पैसे को वापस करने के लिए रजनीश ने एटीएम को लूटने का प्लान तैयार किया था। जिस दौरान गार्ड की हत्या कर दी थी। इस मामले में शुभम को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।