PATNA : इस बार नए साल पर जश्न का माहौल पूरी तरह से बदला हुआ था। पहले जहां राजधानी में हर तरफ हुड़दंग और शराब के नशे में धुत लोगों का आतंक देखने को मिलता था। वहीं इस बार माहौल शांत रहा। राजधानी की सड़कों पर बाइकर्स का आतंक भी नहीं दिखा। एक तरह से कहें तो इस बार नए साल के जश्न में हुड़दंगियों की नहीं सिर्फ पुलिस की चली है। फ्क् दिसंबर को शाम ढ़लते ही पटना पुलिस की टीम सड़क पर थी। पाटलिपुत्रा गोलंबर हो या डाक बंगला चौराहा या फिर बोरिंग रोड चौराह। हर तरफ पुलिस टीम मुस्तैद थी। इसी का नतीजा है कि देर रात को दो अलग-अलग जगहों से 8 शराबियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया।

- डाक बंगला पर हुई चेकिंग में तीन धराए

लहेरिया बाइकर्स, शराबियों और अपराधियों पर नजर रखने के लिए डाक बंगला चौराहा पर पुलिस टीम मुस्तैद थी। कोतवाली थाने की पुलिस टीम के साथ खुद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डा। मो। शिब्ली नोमानी मौजूद थे। एक बाइक पर सवार तीन युवकों पर इनकी नजर पड़ी। युवकों ने काफी शराब पी रखी थी। जिस कारण ये बाइक सही से चल नहीं रही थी। लड़खड़ाहट की स्थिति को पुलिस ने इन्हें रोका। एक-एक कर सभी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच हुई। जिसमें शराब पीए होने की पुष्टि की। बाइक को जब्त कर पुलिस ने राहुल कुमार, मो। फैज उर्फ विक्की और गोलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

- नशे में धुत थे बोलेरो में सवार युवक

एसएसपी मनु महाराज के सख्त निर्देश पर हर थाने की टीम अपने-अपने एरिया में पूरी तरह से चौकस थी। प्रोपर वे में नाईट पेट्रोलिंग चल रही थी। पाटलिपुत्रा थाने की एक पेट्रोलिंग टीम साई मंदिर के पास से गुजर रही थी। तभी टीम की नजर एक बोलेरो पर पड़ी। जिसमें बैठे युवकों की हरकतें अजीब सी लगी। पुलिस टीम ने बोलेरो को रूकवाया। गाड़ी के अंदर से शराब की महक आ रही थी। गाड़ी में बैठे सभी युवकों को ब्रेथ एनालाइजर से टेस्ट किया गया। जिसमें साबित हुआ कि सभी ने शराब पी रखी थी। इनमें निशांत निश्चल, बुलेट कुमार साह, सिद्दांत राज और चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इनकी बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है। मंदिर के पास से ही नशे की हालत में पांचवे युवक गौरव कुमार को भी पुलिस ने पकड़ा। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने रेड कर शराब की बोतल और रैपर बरामद किया है।