-छह अक्टूबर को पुलिस लाइंस ग्राउंड में होगा दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-11 फ्लैग ऑफ

-ऑनलाइन और ऑफलाइन तेजी से हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन

PRAYAGRAJ: अपनी साइकिलें चमका लो और चैन-पहिए थोड़े टाइट करा लो। ट्यूब में बराबर हवा भरा लो और कोई प्रॉब्लम हो मरम्मत करा लो। जीहां, क्योंकि आपका चहेता साइक्िलग इवेंट बाइकॉथन एक बार फिर से दस्तक दे चुका है। बाइकॉथन सीजन-11 का फ्लैग ऑफ छह अक्टूबर को पुलिस लाइंस ग्राउंड में होगा।

फन और फिटनेस का कॉम्बो

बाइकॉथन के जरिए सोसायटी को फन और फिटनेस का मैसेज देना है। बता दें कि यह कोई रेस नहीं, बल्कि सिंपल रैली है। पार्टिसिपेंट्स पुलिस लाइंस ग्राउंड से एमएनएनआईटी चौराहा, बालसन चौराहा, हिंदू हॉस्टल चौराहा होते हुए लोकसेवा आयोग से मुड़कर फिर से पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां पर एंटरनमेंट की डोज के साथ लकी ड्रॉ के जरिए पुरस्कार भी बांटे जाएंगे।

ऐसे होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

हर बार की तरह इस बार भी सिटी के लोगों में बाइकॉथन के लिए खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन भी लोग अपने फेवरिट इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन कराने उमड़ रहे हैं। बाइकॉथन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के लिए वेबसाइट www.inextlive.com/bikeathon पर लॉग इन कर सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वालों को छह अक्टूबर की सुबह ग्राउंड से ही किट का वितरण किया जाएगा। इसके लिए उन्हें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की स्लिप लेकर आना होगा। ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए पीडी टंडन रोड स्थित दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के ऑफिस में सुबह 11 से शाम 8 बजे तक विजिट की जा सकती है। साथ ही शहर में अलग-अलग सेंटर्स पर बाइकॉथन के रजिस्ट्रेशन फार्म उपलब्ध कराए गए हैं।