टक्कर के बाद सेना के वाहन में फंसा दूधिया और बाइक, कई मीटर तक वाहन के साथ घिसटता रहा

एमएच में दूधिया को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया, वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस ने शुरू की जांच

Meerut। सदर थाना क्षेत्र के गांधीबाग के पास सोमवार सुबह सेना के वाहन से हुए सड़क हादसे ने सब के रौंगटे खड़े कर दिए। सेना के तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दूधिया की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आर्मी के जवान घायल को लेकर एमएच हॉस्पिटल में पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सेना के वाहन को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

क्या है मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह करीब नौ बजे सेना का एक तेज रफ्तार वाहन गांधी बाग वाली सड़क से गुजर रहा था। इसी दौरान वहां से बाइक पर गुजर रहा एक दूधिया वाहन की चपेट में आ गया। इसके बावजूद सेना के वाहन चालक ने वाहन नहीं रोका और दूधिया बाइक सहित वाहन में फंसा कई मीटर तक घिसटता चला गया। सड़क पर यह नजारा देख रहे लोगों की चीख निकल गई और वह सेना के वाहन के पीछे दौड़े। कुछ मीटर दूर गांधी बाग चौराहे पर ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे सेना के जवानों ने यह नजारा देखा तो हाथ देकर वाहन चालक को रोका। सैन्य कर्मियों और प्रत्यक्षदर्शियों ने वाहन में फंसे युवक को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की शिनाख्त गंगानगर के उल्देपुर निवासी 40 वर्षीय जगबीर सिंह पुत्र वीर सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया दुर्घटना का कारण बने सेना के वाहन को कब्जे में लेकर चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं सेना के अधिकारियों ने इस मामले में बयान देने से मना कर दिया।

विजय कुमार गुप्ता, एसओ सदर बाजार