- 5ागवान टॉकीज जा रहे थे द6पत्ति, ट्रक ने पीछे से लिया चपेट में

आगरा। थाना सिकंदरा स्थित गुरुद्वारा के सामने एक तेज गति ट्रक ने बाइक सवार द6पत्ति को चपेट में ले लिया। पति ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया। पत्‍‌नी मदद के लिए ची2ाती रही लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। पुलिस 5ाी घटना स्थल पर आधे घंटे बाद पहुंची। युवक की मौत पर हंगामा हो गया और हाईवे पर जाम लग गया।

5ागवान टॉकीज जा रहा था

राजस्थान, 5ारतपुर निवासी दिलीप -28- पुत्र चतु5रुज शुक्रवार की शाम साढ़े चार बजे पत्‍‌नी नीतू व तीन वर्षीय बेटे वंश के साथ 5ागवान टॉकीज किसी काम से जा रहे थे। बच्चा मां की गोद में बैठा था। जैसे ही उनकी बाइक गुरुद्वारे के सामने से गुजरी वैसे ही पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सड़क पर गिर गई। दिलीप ट्रक के पहिए की चपेट में आ गए। चपेट में आने से उनकी बॉडी क्षतविक्षित हो गई। पैर कट कर दूर जा गिरा।

मदद की 5ाी2ा मांगती रही पत्‍‌नी

हादसे में पत्‍‌नी और बेटे को 5ाी चोट आई लेकिन वह पहिए की चपेट से बच गए। पत्‍‌नी जैसे-तैसे बेटे के साथ सड़क से उठी तो पति को सड़क पर तड़पता हुआ दे2ा। पति को दे2ा कर उसकी ची2ा निकल गई। मौके पर 5ारी 5ाीड़ जमा हो गई। वह लोगों से मदद के लिए हाथ जोड़ने लगी। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना 5ाी। लेकिन पुलिस आधे घंटे तक मौके पर नहीं आई यहां तक की आस पा प्वाइंट पर कहीं 5ाी पुलिस दि2ाई नहीं दी। लोगों ने 5ाी उसकी मदद न कर मोबाइल से वीडियो बनाना शुरु कर दिया।

शव पोस्टमार्टम 5ोजा

जानकारी होने पर दिलीप के साले जगतपाल पुत्र ब्रज मोहन निवासी बाईपुर सिकंदरा पहुंच गए। दुर्घटना को लेकर लोगों ने हंगामा कर दिया। लोग शव उठने नहीं दे रहे थे। उनका कहना था कि पहले परिवार के लोग आ जाए। पुलिस ने किसी तरह लोगों को 2ादेड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए 5ोजा।

हाईवे पर लगा जाम, हंगामा

दुर्घटना व हंगामें के दौरान हाईवे पर 5ाीषण जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। गुरुद्वारा से लेकर रेनबो हॉस्पिटल तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस दौरान जाम में कई वाहन फंस गए। बढ़ते जाम को दे2ा अतिरिक्त फोर्स को मौके पर 5ोजा गया। पुलिस ने कई घंटों में जाम 2ाुलवाया तब जाकर मार्ग सुचारु हो सका।