न्यू आगरा से पहुंचे थे थाना हरीपर्वत

चौराहे पर बैठ कर किया प्रदर्शन, लगा भीषण जाम

आगरा। भाजपा के थाना घेराव के दौरान हरीपर्वत थाने के मुख्य गेट का कांच टूट गया। इस दौरान भीड़ के ज्यादा होने के कारण थाने में अव्यवस्थाएं फैल गई। सीओ छत्ता बीएस त्यागी व इंस्पेक्टर हरीपर्वत राजा सिंह को आगे आना पड़ा। बमुश्किल भीड़ को कंट्रोल किया जा सका। इस दौरान डॉ। रामशंकर कठेरिया ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता नवीन जैन ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपनी कार्यप्रणाली में सुधार कर लें, प्रदेश में भाजपा की सरकार आने वाली है।

हाथों में तख्तियां लेकर निकले भाजपाई

शनिवार की दोपहर पूर्व मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डॉ। रामशंकर कठेरिया के नेतृत्व में तमाम बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। न्यू आगरा में नारेबाजी करने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता थाना हरीपर्वत के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता हाथों में प्रदेश सरकार के विरोध में तख्तियों पर स्लोगन लिखकर आए थे। तख्तियां लेकर लेकर महिलाएं सड़क पर चल रही थीं। वहीं सदर, मंटोला, कोतवाली और न्यू आगरा थाने का भी घेराव किया गया।

गेट का टूट गया कांच

इसके बाद कार्यकर्ता थाने में आ गए और वहीं पर बाहर बैठ गए। यहां पर गेट के अंदर घुसने का प्रयास करने लगे। भीड़ छोटे गेट से अंदर जाने का प्रयास करने लगी। इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की हो गई। थाने पर लगे गेट का कांच धक्का-मुक्की में टूट गया। इसी के बाद पुलिस फोर्स अलर्ट हो गया। थाने के अंदर भीड़ पहुंच गई। इसी दौरान सीओ राजा सिंह और इंस्पेक्टर बीएस त्यागी थाने से निकलकर बाहर आ गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं को जमकर फटकारा।

प्रशासनिक अधिकारी को दिया ज्ञापन

यहां पर डॉ। राम शंकर कठेरिया व पूर्व डिप्टी मेयर नवीन जैन ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी एसीएम प्रथम योगेंद्र कुमार पहुंच गए थे। इस दौरान एसीएम फ‌र्स्ट को ज्ञापन सौंपा गया।

जाम में फंसे वाहन

कार्यकर्ता जिस दौरान हरीपर्वत चौराहे पर बैठकर हंगामा कर रहे थे, उस दौरान दोनों तरफ से आने वाले वाहनों की लम्बी कतार लग गई। इनमें एम्बूलेंस आदि कई गाडि़यां फंस गई। लेकिन कार्यकर्ता नारेबाजी हंगामा करते रहे। यहां से हटने के बाद भी जाम खुलने में समय लगा। वाहन सड़क पर रिंग रहे थे।