- यूएन से सिफारिश कर आजम खां देश को बांटने का कर रहे काम

- गौहत्या किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

Lawar : कस्बे में एक सभा को संबोधित करते हुए सरधना विधायक ने प्रदेश के कद्दावर मंत्री आजम खां को मानसिक रोगी की संज्ञा दे दी। उन्होंने कहा कि आजम प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। बिसाहड़ा कांड को लेकर कैबिनेट मंत्री ने यूएन को पत्र लिखकर देश को बांटने का काम किया है।

नहीं बनने देंगे मुख्यमंत्री

महल गांव स्थित एक फार्म हाउस में आयोजित सभा में संगीत सोम ने कहा कि वह हमेशा उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई लड़ते आए हैं। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव है। आजम खां स्वयं मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। ऐसे मानसिक रोगी को वह मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे।

गौ हत्या नहीं होने दी जाएगी

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में दंगों के अलावा कुछ नहीं हुआ। किसान गन्ने के बकाया भुगतान न होने पर आत्महत्या कर रहा है। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। गौहत्या को लेकर उन्होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर गौवध नहीं होने देगे। इस मौके पर पूर्व प्रधान जीत सिंह सैनी, लाल सिंह सैनी, अमरपाल, महेंद्र फौजी, भंडारी, संजय, चंद्रकांत शर्मा, संजय डागर, नरेश, मोहित, सुरेंद्र आदि मौजूद रहे।

आचार संहिता का उल्लंघन

लावड़ : महल गांव में आयोजित सभा की अनुमति न लेने पर भाजपा प्रत्याशी आचार संहिता के उल्लंघन करने में फंस सकते हैं। जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी भाजपा प्रत्याशी ने बिना परमिशन के सभा आयोजित की और भीड़ जुटाई। चौकी इंचार्ज पवन कुमार का कहना है कि सभा के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई, मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।