- सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान में पकड़ा गया चोर

- कोतवाली एरिया के ईस्माइलपुर में तोड़ा था ताला

GORAKHPUR: कोतवाली एरिया के ईस्माइलपुर में दुकान से सात लाख रुपए का सामान चुराने वाले आरोपी सहित दो व्यापारियों को अरेस्ट किया गया. पल्लेदार ने सामान चुराकर सस्ते दामों में व्यापारियों को दिया था. सीसीटीवी में चोरी की फुटेज देखकर पुलिस ने कार्रवाई की. सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि चोरी के माल सहित तीन लोगों को अरेस्ट किया गया.

पल्लेदार से सस्ते में खरीदा था सामान

रविवार की रात ईस्माइलपुर के बंसल ट्रेडर्स से बड़ी मात्रा में इलायची, लौंग सहित कई सामान चोरी हो गए. सोमवार को व्यापारी ने मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस की छानबीन में पता लगा कि एक पल्लेदार ही सामान चुराकर ले जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज में उसकी करतूत नजर आने पर पुलिस ने पल्लेदार पिपराइच एरिया के अगया नंबर एक निवासी पंचम यादव को अरेस्ट कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि सामान चुराकर उसने कोतवाली एरिया के शिव मंदिर मिर्जापुर निवासी अरविंद गुप्ता और राजघाट के हसनगंज के अनूप गुप्ता की दुकानों पर बेच दिया है. तलाशी लेने पर व्यापारियों की दुकानों से चोरी का माल बरामद हो गया.

वर्जन

चोरी की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी थी. इस दौरान पता लगा कि सामान चुराकर पल्लेदार ने व्यापारियों को बेच दिया है. तीनों को अरेस्ट कर लिया गया है.

वीपी सिंह, सीओ कोतवाली