कानपुर। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। संडे को फिल्म ने 16.41 करोड़ रुपये की कमाई करके ओपनिंग वीकेंड में अपना कलेक्शन 35.98 करोड़ कर लिया है। मंडे को भी फिल्म की कमाई अच्छी हुई है। फर्स्ट वीकएंड के कलेक्शन के हिसाब से देखें तो छिछोरे सुशांत सिंह की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बन गई है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने उनकी टॉप फोर वीकएंड कलेशन करने वाली फिल्मों की जानकारी दी। सुशांत सिंह राजपूत की 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 'ने 21.30 करोड़ रुपये, ' केदारनाथ 'ने 7.25 करोड़ रुपये और' शुद्ध देसी रोमांस 'ने 6.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

See Also



टियर 2, 3 शहरों में फिल्म का मिला फायदा
एक्सपर्टस के मुताबिक छिछोरे को ना सिर्फ मल्टीफ्लेक्सेज में पसंद किया जा रहा है बल्कि टियर 2 और 3 के शहरों में सिंगल स्क्रीन सिनेमाहॉल में भी ये अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी से भी फायदा हो रहा है। दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की छिछोरे की कहानी और डायरेक्शन की काफी तारीफ हो रही है और इसी वजह से साहो जैसी बड़ी फिल्म के सामने छिछोरे जम कर डटी हुई है। सुशांत की फिल्मों की कमाई के अंकड़े कुछ इस तरह रहे हैं।



श्रद्धा की लगातार दूसरी हिट
 सुशांत-श्रद्धा कपूर के अलावा छिछोरे में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन पॉलीशेट्टी, तुषार पांडे और नलनेश नील अहम रोल में हैं। ये 7 दोस्तों की कॉलेज लाइफ की मस्ती को दिखाने वाली कहानी है। वहीं श्रद्धा कपूर की ये साहो के बाद इस साल रिलीज हुई दूसरी हिट फिल्म बन गई है।

 

फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो सह निर्माता है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk