- खंडहर में महिला रेल यात्री से दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पकड़कर पब्लिक ने धुना

bareilly@inext.co.in

BAREILLY: बरेली रेलवे जंक्शन से चंदौसी जाने वाली ट्रेन में सवार हुई एक महिला पैसेंजर के साथ एक युवक और टोकन पोर्टर ने खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया. महिला की चीख सुनकर पहुंचे राहगीरों ने दोनों आरोपियों को मौके से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. लेकिन जीआरपी चंदौसी और सिविल पुलिस के बीच संडे तक सीमा विवाद चला, आखिरकार सिविल पुलिस ने संडे को एफआईआर दर्ज कर ली है.

बीच रास्ते में ट्रेन से उतारा
बरेली जंक्शन से सैटरडे शाम को 5:00 बजे बरेली-चंदौसी पैसेंजर ट्रेन में विशारतगंज निवासी नरेश गोस्वामी सवार हुआ था. निसोई हाल्ट से ट्रेन में एक महिला चंदौसी जाने को सवार हुई. रास्ते में नरेश की महिला से बातचीत होने लगी. महिला का आरोप है कि नरेश ने उसे लेकर सिसरका स्टेशन पर उतार ट्रेन से अपने साथ उतार लिया और स्टेशन के पास एक खंडहर में ले गया. इसी बीच टोकन पोर्टर अमर सिंह भी पहुंच गया. खंडहर में दोनों ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की तो महिला ने विरोध किया. आरोप है कि विरोध करने पर उसका गला दबाकर मारने की धमकी दी. इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला का शोर सुनकर गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंच गए उन्होंने उन्होंने दोनों आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया और दोनों की जमकर धुनाई कर दी.

रेलवे को भेजी टोकन पोर्टर की रिपोर्ट
सूचना मिलते ही जीआरपी चंदौसी और सिविल पुलिस भी पहुंची. आरोपियों को पकड़ लिया गया, लेकिन सीमा विवाद के चलते एक घंटे तक महिला का मेडिकल नहीं हो पाया. जीआरपी एसपी और मुरादाबाद एसएसपी समेत उच्च अधिकारियों में बात हुई तो सिविल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा. पुलिस की ओर से आरोपी टोकन पोर्टर के खिलाफ भी रेलवे में रिपोर्ट भेजी गई है.