कानपुर। कैंसर का इलाज करा कर न्यूयॉर्क से लौंटी सोनाली बेंद्रे 1 जनवरी को 44 साल की हो गर्इ हैं। एेसे में कल उन्हें पूरे दिन नए साल के साथ-साथ जन्म दिन की बधार्इ भी मिल रही थी। सोनाली ने बांद्रा स्थित आवास पर पार्टी भी दी। इसमें ऋतिक रोशन, सुजैन खान और उनके दोनों बच्चे, कुणाल कपूर समेत उनके दूसरे खास दोस्त शामिल हुए। वहीं इस खास माैके पर उनके पति गोल्डी बहल ने एक खास मैसेज उनके लिए शेयर किया है। गोल्डी ने इंस्टाग्राम पर सोनाली को टैग करते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे सोनाली‘। इतना ही नहीं उन्होंने इसके साथ ही सोनाली के बारे में आैर भी बहुत कुछ लिखा।

सोनाली बेंद्रे को पति गोल्डी बहल ने एेसे विश किया बर्थडे,इमाेशनल पोस्ट में लिखी ये बातें

कुछ एेसा रहा गोल्डी बहल का पोस्ट
‘हैप्पी बर्थडे सोनाली‘ लोग कहते हैं कि आपका पार्टनर आपका बेस्ट फ्रेंड होना चाहिए। इसके अलावा आपका साउंडिंग बोर्ड होना चाहिए। आपका आईना, आपकी ताकत, आपकी प्रेरणा होनी चाहिए। आप मेरे लिए ये सबकुछ हो।  2018 आपके लिए बेहद कठिन साल रहा लेकिन आपने जिस हिम्मत से इसका सामना किया उस पर मुझे आप पर गर्व है। आपने न सिर्फ मेरी बल्कि उन सबकी आत्मा को भी ताकत दी जिन्होंने जिन्होंने आपको करीब से जाना है। इस मुश्किल घड़ी को इतनी सहजता से, प्यार से, सकारात्मक होकर बिताना आसान नहीं होता है लेकिन आपने बिताया। आप जैसी हैं वैसी होने के लिए आपको धन्यवाद। साल 2019 में मैं कामना करता हूं कि आपका ये साल शानदार रहे आैर ढेर सारा प्यार मिले।

सोनाली बेंद्रे को पति गोल्डी बहल ने एेसे विश किया बर्थडे,इमाेशनल पोस्ट में लिखी ये बातें

एक्ट्रेस का बीता साल संघर्ष पूर्ण रहा

गोल्डी बहल का पत्नी सोनाली बेंद्रे के लिए किया गया ये पोस्ट काफी चर्चा में है। बता दें कि एक्ट्रेस ब्रेंद्रे सोनाली ने 1 जनवरी, 1975 को जन्म लिया था। मालूम हो एक्ट्रेस का बीता साल काफी संघर्ष पूर्ण रहा। दरअसल सोनाली बेंद्रे को अगस्त के महीने में पता चला की उन्हें कैंसर है। वहीं अपनी इस गंभीर बीमारी के इलाज के लिए वो न्यूयाॅर्क चली गईं और साल के अंत तक वो पूरी तरह से ठीक भी हो गईं। बीते दिसंबर में सोनाली हमेशा के लिए इंडिया लौट आई हैं। इस बात की जानकारी उनके पति गोल्डी बहल ने मीडिया को दी थी।

See Also

तस्वीरें: पति गोल्डी संग हमेशा के लिए घर लौटीं सोनाली बेंद्रे, जानें अब कैसा है हाल

सोनाली ने तस्वीर संग ट्रीटमेंट के वक्त होने वाला दर्द किया बयां, सहने के लिए ऐसे भटकाती थीं ध्यान

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk