नई दिल्ली (पीटीआई)। पूरे देश में इस समय कोरोना का कहर जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है। हालांकि लोग घरों में बने हुए हैं। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा। इसमें सहवाग ने पहले ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दी थी। हालांकि उस वक्त उनका भारतीय नागिरकों से अपील करने का अंदाज काफी अनोखा था।

'कीप डिस्टेंसिंग, ओके'

सहवाग ने 22 मार्च को ट्वीट में सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए ट्रक वाली इमेज का सहारा लिया था। आपने अक्सर ट्रक के पीछे ये लाइन देखी और पढ़ी होंगी। इसमें लिखा था, 'कीप डिस्टेंसिंग, ओके', इस तस्वीर को शेयर करते हुए वीरू ने कैप्शन लिखा, 'ट्रक का पालन कीजिए, कृपया इसका अनुसरण करें।'

पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद

इसके अलावा सहवाग ने ट्विटर पर एक और वीडियो साझा करते हुए, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने लिखा था, "वाह! स्पीचलेस हमारी एकता हमें इस मुश्किल समय से आसानी से गुजरने में मदद कर सकती है और कोविड 19 को दूर किया जा सकता है।' बता दें दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में इंटरनेशनल क्रिकेट पर पांबदी लगी हुई है। हालांकि सहवाग अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं मगर वह कमेंट्री में अपना जादू दिखाते हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk