सिदगोड़ा थाना एरिया की घटना, बंद घर में घटना को दिया गया अंजाम

पुलिस ने पड़ोसियों से की पूछताछ

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : घर पर ताला लगा देख चोरों ने पांच लाख के जेवर समेत कपड़े और अन्य कीमती सामान पार कर दिया। 15 दिन बाद घर लौटे मकान मालिक को चोरी की जानकारी हुई। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसपी चंदन झा ने मकान मालिक के साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ की।

ग्रिल का तोड़ा ताला

सिदगोड़ा में रहने वाले सुजीत नाग का बेटा विक्टर डेनियर बंगलुरू में रहता है। बेटे की तबीयत खराब होने के कारण वे 2 जुलाई को बंगलुरू चले गए। 22 जुलाई को जब वापस घर लौटे तो देखा कि ग्रील की कुंडी टूटी हुई है। अंदर जाने पर देखा कि सामान बिखरा पड़ा है और आलमारी का ताला टूटा हुआ है। लॉकर में रखी सभी ज्वेलरी गायब है। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस की दी। सिदगोड़ा थाना पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

प्रताड़ना के आरोप में सास को जेल

बहू को प्रताडि़त करने के आरोप में गोलमुरी पुलिस ने सास बीना देवी को शुक्रवार को जेल भेज दिया है। गोलमुरी निवासी जया कुमारी ने पति राकेश कुमार व सास बीना देवी के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए गोलमुरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप है कि बीना की शादी को 11 वर्ष हो चुके हैं। प्रताड़ना से तंग आकर जया ने खुद पर किरोसिन डाल कर आग लगा ली थी। उसे गंभीर स्थिति में टीएमएच में भर्ती कराया गया था।