-करोड़ों का चूना लगाने वाले बिल्डर रोहित सिंह चढ़ा पुलिस के हचथे

-रांची से जमशेदपुर आते वचत पुलिस ने की अरेस्टिंग

-सिटी के कई थानों में दर्ज हैं दर्जनों फ्रॉड के मामले

-एक ही चलैट को दो-तीन तीन लोगों को बेच डाला था

JAMSHEDPUR : सिटी में कईयों को करोड़ों रुपये की चपत लगा चुके पिछले एक साल से फरार बिल्डर रोहित सिंह आखिरकार पुलिस के गिरचत में आ ही गया। फ्राइडे को एसएसपी अमोल वी होमकर ने रोहित और उसके साथी आकाश अग्रवाल को प्रेस के सामने प्रस्तुत किया। एसएसपी ने बताया कि रोहित सिंह ने चलैट बेचने के नाम पर करोड़ों रुपये का फ्रॉड लोगों के साथ किया। उसने एक ही चलैट को तीन तीन लोगों के हाथों बेचा। उसके खिलाफ कदमा, सोनारी, बिष्टुपुर में ख्भ् से चयादा फ्रॉड के केस दर्ज हैं। उनहोंने कहा कि बहुत से लोगों ने रोहित सिंह के अरेस्टिंग के बाद उनसे संपर्क कर रोहित की कंचलेन की है।

जारी था फरारी का इस्तेहार

एसएसपी ने बताया कि रोहित सिंह के खिलाफ फरारी का इश्तेहार जारी किया गया था। उनके निर्देश पर स्पेशल पुलिस टीम ने आरोपी की अरेस्टिंग उस वचत की जब वह थर्सडे को रांची से अपने पार्टनर आकाश अग्रवाल के साथ जमशेदपुर लौट रहा था। रोहित के और कौन-कौन सहयोगी हैं इसकी जानकारी ली जा रही है।

अधिकारी और सफेदपोश भी शामिल

बताया जाता है कि करोड़ों रुपए के फ्रॉड में रोहित को गवर्नमेंट ऑफिशियल्स और कई सफेदपोशों का भी वरदहस्त प्राचत था। एसएसपी से इस संबंध में पूछे जाने पर उचहोंने कहा कि पुलिस इचवेस्टिगेट कर रही है जिनकी भी संलिचतता पाई जाएगी उनके खिलाफ एचशन लिया जाएगा।

कौन है रोहित सिंह?

रोहित सिंह कदमा थाना एरिया के गोविंद नगर स्थित गौतम अपार्टमेंट का रहने वाला है। जबकि उसका सहयोगी व गौरी एसोसिएट का मैनेजर आकाश अग्रवाल भी गौतम अपार्टमेंट का ही रहने वाला है। रोहित मूल रूप से उचार प्रदेश के गाजीपुर जिले के सुनागांव का रहने वाला है। पिछले पांच-छह साल में ही रोहित सिंह का नाम रीयल-स्टेट में बहुत तेजी से उभर कर सामने आया था।