दो दिनों तक चलनेवाली चैंपियनशिप के आधार पर राष्ट्रीय जिला एथलेटिक्स टीम का होगा सेलेक्शन

-अंडर-14 और अंडर-16 ब्वॉयज एंड ग‌र्ल्स के लिए आयोजित की जा रही है चैंपियनशिप

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : पूर्वी सिंहभूम एथलेटिक्स संघ के तत्वावधान में 30 व 31 मार्च को सुमंत मुलगांवकर स्टेडियम में जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है। इस बाबत दिशोम जाहेर करनडीह में पूर्वी सिंहभूम जिला एथलेटिक संघ एक सभा संघ के सचिव श्री एमएन पूर्ति की अध्यक्षता में संपन्न हुई। प्रतियोगिता में पूर्वी सिंहभूम जिला के कोई भी बालक तथा बालिका भाग ले सकते हैं।

दो कैटेगरी में आयोजन

प्रतियोगिता दो उम्र वगरें 14 वर्ष तथा 16 वर्ष बालक तथा बालिका वगरें में होना है। सभी एथलीट को 30 मार्च को प्रात: 8.30 बजे सुमंत मुलगांवकर स्टेडियम में रिपोर्ट करना है।

रिपोर्टिग के समय प्रतिभागियों को अपने साथ नोटीफाइड एरिया कमिटि या पंचायत से निर्गत जन्म प्रमाण पत्र लाना आवश्यक होगा। प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर जून माह में विशाखापटनम या बेंगलोर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए टीम का चयन किया जाएगा।

सोनारी में टूर्नामेंट आज

ट्राइबल कल्चरल सोसायटी के तत्वावधान में सोनारी कम्युनिटी सेंटर में शुक्रवार को अंतर स्कूल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। टूर्नामेंट में 17 स्कूलों के 500 से अधिक खिलाड़ी शिरकत करेंगे।

कट ऑफ मा‌र्क्स जारी

जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज में एलएलबी (सेशन 2014-17) में एडमिशन के लिए केयू द्वारा कटऑफ मा‌र्क्स जारी कर दिया गया है। जेनरल और बीसी कैटेगरी के लिए 35 मा‌र्क्स और एससी/एसटी कैटेगरी के स्टूडेंट्स के लिए 25 मा‌र्क्स तय किए गए हैं। जिन स्टूडेंट्स को इंट्रेंस एग्जाम में इतने या इससे ज्यादा मा‌र्क्स हासिल हुए हैं वे एडमिशन ले सकते हैं। एडमिशन 30 मार्च से 15 अप्रैल के बीच लिए जाएंगे। स्टूडेंट्स को एडमिशन के समय ऑरिजिनल डॉक्यूमेंट्स लाने होंगे।