-को-ऑपरेटिव कॉलेज की है स्टूडेंट, डर रही है कॉलेज जाने से

-मनचला करता है छेड़खानी, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है

-गुरुवार को भी की जबरदस्ती की कोशिश, छात्रा के बैग से रुपये निकाल कर फरार हो गए

-छात्रा ने शास्त्रीनगर निवासी आकाश व दो अन्य के खिलाफ कदमा थाना में दर्ज कराई है प्राथमिकी

JAMSHEDPUR: एक ओर बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का नारा दिया जा रहा है, वहीं समाज में ऐसे लोग भी हैं जिनकी बजह से बेटी कॉलेज जाने से डर रही है। मामला शास्त्रीनगर का है। छात्रा का आरोप है कि के कॉलेज आने-जाने के दौरान आरोपी आकाश अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ अक्सर छेड़खानी करता है। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देता है। इससे वह कॉलेज जाने से डर रही है। गुरुवार को भी को-ऑपरेटिव कॉलेज की छात्रा के साथ तीन युवकों ने उसके घर में घुसकर छेड़खानी की और छात्रा के बैग से रुपये निकाल कर फरार हो गये। छात्रा ने शास्त्रीनगर निवासी आकाश व दो अन्य के खिलाफ कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार बड़शोल थाना क्षेत्र के धुलियापाड़ा की रहने वाली छात्रा शास्त्रीनगर में रहकर को-ऑपरेटिव कॉलेज में पढ़ाई कर रही है।

जबरदस्ती की कोशिश

बुधवार की सुबह 9.क्भ् बजे छात्रा अपने घर में अकेली थी। तभी दरवाजा खटखटाने की आवाज आई। जैसे ही छात्रा ने दरवाजा खोला, आकाश ने छात्रा को पकड़ लिया और धक्का देकर अंदर कर दिया। तब तक आकाश के दो दोस्त भी घर में घुस गये और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। आकाश छात्रा के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। इसका विरोध करते हुए छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तब तक छात्रा की मां भी बाजार से घर लौट आई थी। उन्होंने भी शोर मचाया तो आरोपी दरवाजा खोलकर फरार हो गये। जाते-जाते छात्रा के बैग से रुपये भी लेते गये।

डायन के संदेह में महिला की पिटाई

बागबेड़ा पुलिस ने डायन के संदेह में महिला की पिटाई करने के मामले में आरोपी अजय पात्रो को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। बागबेड़ा निवासी 70 वर्षीय तेतरी देवी ने अजय पात्रो के खिलाफ बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार आठ मार्च की दोपहर क्ख् बजे आरोपी अपने पड़ोसी तेतरी देवी के घर में घुस गया और डायन कह कर मारपीट करने लगा। अजय ने तेतरी को कहा कि उसने उसके बच्चे पर जादू टोना कर दिया है। वह उसे मार देगा। महिला ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग जमा होने लगे और महिला को आरोपी के चंगुल से बचाया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।