छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : डीएवी पब्लिक स्कूल बिष्टुपुर में शुक्रवार को 12वीं के स्टूडेंट्स के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद स्टूडेंट्स को क्लास टीचर्स ने मोमेंटो देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

स्टूडेंट्स हुए पुरस्कृते

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में 11वीं के स्टूडेंट्स ने अपने परफॉर्मेस से सबका मन मोह लिया। इस मौके पर 11वीं कक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स को पुरस्कृत किया गया। विज्ञान में ओवरऑल टॉपर सौरभ अग्रवाल, आयुष कुमार तथा लसानी हुसैन बने। कामर्स में यह खिताब सिमरन भरतिया व श्वेता सहाय को मिला। इनके अलावा मास्टर डीएवी का सम्मान मयंक मनीष को, मिस डीएवी दिव्या पॉल, मोस्ट डिसीप्लीन्ड ब्वॉय का अमन राज को, मोस्ट डिसीप्लीन्ड गर्ल श्रेया कृति को और 100 परसेंट अटेंडेंस के लिए आनंद सौरभ और आस्था गुंजन को सम्मानित किया गया।

शारदामनी स्कूल की छात्राओं ने निकाली रैली

साकची स्थित रामकृष्ण मिशन शारदामनी ग‌र्ल्स हाई स्कूल की स्टूडेंट्स ने शुक्रवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर रैली निकाली। इस दौरान स्टूडेंट्स ने नेशनल फ्लैग थाम रखा था और नेताजी का फोटोग्राफ भी उनके पास था।

बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी में मनी नेताजी जयंती

सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सुभाष युवा मंच द्वारा बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी में कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर पर चीफ गेस्ट के तौर पर एसडीओ प्रेम रंजन, गेस्ट ऑफ ऑनर अरविंद सिंह, पूनम विग, चंद्रेश्वर खान और संस्था के प्रसिडेंट पारसनाथ मिश्रा ने सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान संस्था द्वारा 30 गरीब मेधावी स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

डीबीएमएस में एनुअल प्राइज फेस्ट

डीबीएमएस करियर एकेडमी (डीसीए) में शुक्रवार को 21 वें एनुअल प्राइज नाइट का आयोजन किया गया। इस मौके पर चीफ गेस्ट के तौर पर जुस्को के मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष माथुर मौजूद थे। प्रोग्राम की शुरुआत प्रेयर सॉंग के साथ हुई। डीसीए की वाइस चेयरमैन और प्रेसिडेंट सुधा स्वामी ने चीफ गेस्ट और उपस्थित लोगों का स्वागत किया। उन्होंने हाल ही में वेस्टर्न रिजनल काउंसिल के मेंबर के तौर पर चुने गए कंपनी सेक्रेटरी ऋषिकेश व्यास सहित स्कूल के अन्य अलुमनी को जीवन में सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। विभिन्न कैटगरीज में प्राइज विनर्स को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट दिया गया।