-पत्नी का इलाज कराने पहुंचा था युवक

-रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पत्नी को बहन बताने पर हुआ बवाल

JAMSHEDPUR: महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में गुरुवार की सुबह एक महिला का इलाज कराने पहुंचे व्यक्ति द्वारा रजिस्ट्रेशन काउंटर पर महिला को बहन बताने पर बवाल खड़ा हो गया। दरअसल युवक जिस महिला को इलाज कराने लेकर पहुंचा था। वो उसे अपनी बहन बता रहा था। वहीं, महिला इस बात कर विरोध कर युवक को अपना पति बता पिछले दो महीने से साथ रहने की बात कह रही थी। हॉस्पिटल काउंटर पर तू तू-मैं मैं होता देख महिला गार्ड ने दोनों को वहां से हटाया। जब युवक से सही बात जाननी चाही तो, युवक तो कहा कि युवती की तबीयत ठीक नहीं है इस लिए अनाब-शनाब कह रही है।

चीखने चिल्लाने लगी

युवक युवती के पिता को साथ लाने की बात कह कर वहां से फरार हो या। कुछ देर बीत जाने के बाद महिला अपने पति यानि युवक को हॉस्पिटल कैंपस में घूम-घूम कर खोजने व चीखने-चिलाने लगी। यह देख मामले की जानकारी हॉस्पिटल के होमगार्ड के द्वारा साकची थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे साकची थाना प्रभारी अंजनी तिवारी को पीडि़त महिला ने अपनी आपबीती बताई। महिला ने बताया कि उसका पति जबरन बाइक पर बैठा आजादनगर थाना ले जा रहा था। इस बीच महिला चक्कर खाकर बाइक से गिर पड़ी। इसपर महिला का इलाज कराने एमजीएम पहुंचा था। फिलहाल महिला की तबीयत खराब होने के कारण थाना प्रभारी ने महिला को इलाज के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

यह है पूरा मामला

पीडि़त महिला ने बताया कि वो तीन महीने पहले ओल्ड पुरुलिया रोड-क्भ् स्थित अलकबीर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास किराए के मकान में रह रही थी। तब उसकी मुलाकात निसार अंसारी से हुई। निसार भी वहीं पास में किराये के मकान में रहता था। इसके बाद निसार ने कई बार युवती को बहला-फुसला कर उसके साथ यौन शोषण किया। बाद में युवती ने सारी बात आस-पड़ोस और पुलिस को बताने की बात कही, तब जाकर निसार ने युवती से शादी करने की बात कही और खुद को पहले से शादीशुदा बताया। पीडि़ता ने बताया कि इसके बाद निसार ने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद उससे घर में मौलवी बुला दो गवाह की मौजूदगी में निकाह किया। पिछले दो महीनों से दोनों पति-पत्नी की तरह कपाली टीओपी स्थित रहमत नगर में किराए के मकान में रह रहे थे।

पहली पत्नी के लिए छोड़कर भागा पति

पीडि़ता ने बताया कि निसार ने पहली पत्नी (जिससे तलाक हो चुका है) वो विगत एक सप्ताह से उसके घर में आकर रह रही है। महिला ने कहा कि उसका पति भी अब अपनी पहली पत्नी के साथ रहना चाहता है। दो दिन पहले निसार अंसारी ने निकाह का पेपर लेमिनेशन कराने के लिए मांगा था। महिला ने बताया कि अब वह उससे छुटकारा चाहता है।