-हरि मैदान बारीडीह बस्ती में ऑर्गनाइज हुआ जागरण कनेक्शन

-मस्ती भरे एक्टिविटीज के साथ-साथ दिखा व‌र्ल्ड हेल्थ डे कनेक्शन

JAMSHEDPUR: पिछले कई सप्ताह से शहर के लोगों को फन, फिटनेस और एनर्जी से भरे संडे मॉर्निग का तोहफा दे रहा जागरण कनेक्शन इस बार हेल्दी लाइफ का मैसेज लेकर आया। हरि मैदान बारीडीह बस्ती में ऑर्गनाइज किए गए जागरण कनेक्शन में हर बार की तरह लोगों को तरह-तरह के गेम्स, एरोबिक्स, योगा, साइकलिंग जैसे एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट करने का मौका तो मिला ही साथ ही डॉक्टर्स ने पार्टिसिपेंट्स का फ्री हेल्थ चेकअप किया और उन्हें हेल्दी रहने के टिप्स भी दिए।

लोगों ने किया एंज्वाय

संडे को फन-डे बनाने के वादे के साथ दैनिक जागरण द्वारा आई नेक्स्ट के सहयोग से आयोजित जागरण कनेक्शन में हर बार की तरह इस बार भी सभी एज ग्रुप्स को ध्यान रखते हुए ढेरों एक्टिविटीज ऑर्गनाइज की गई। बच्चों के लिए जहां एक से बढ़कर एक फन गेम्स, कैरम, चेस का इंतजाम था, वहीं बड़ों को खुद को फिट रखने के लिए एरोबिक्स, योगा के टिप्स भी मिले। एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले साइकल स्टंट ने भी लोगों को जमकर इंटरटेन किया। इस दौरान शानदार गिफ्ट्स जीतने का मौका भी मिला। लक्की ड्रा का भी आयोजन किया गया। लक्की ड्रा के विनर्स को प्राइज भी दिए गए।

दिखा व‌र्ल्ड हेल्थ डे कनेक्शन

जागरण कनेक्शन में लोगों को ना सिर्फ तरह-तरह के गेम्स और एक्टिविटीज में शामिल होकर संडे को फन-डे बनाने के मौका मिला, बल्कि हेल्दी लाइफ के टिप्स भी मिले। सात अप्रैल को होने वाले व‌र्ल्ड हेल्थ डे को ध्यान में रखते हुए इस बार इसी थीम पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जागरण कनेक्शन में मौजूद डॉक्टर्स की टीम ने हेल्थ चेकअप के साथ-साथ गुड हेल्थ के लिए जरूरी टिप्स भी दिए।

इन एक्टिविटीज का हुआ आयोजन

- एरोबिक्स जुम्बा

- योगा एंड लाइफस्टाइल

- कैरम, चेस, रस्साकसी

- हेल्थ चेकअप

- साइक्लिंग

जागरण कनेक्शन में आकर मुझे काफी अच्छा लगा। यहां कई तरह के गेम्स और एक्टिविटीज थे। मैंने जमकर इंज्वाय किया।

कौशिक

जागरण कनेक्शन ने संडे को सच में फन-डे बना दिया। संडे की सुबह उठते ही ऐसे मस्ती और एनर्जी से भरे प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करना बेहद अच्छा अनुभव है।

वर्षा

जागरण कनेक्शन काफी अच्छी पहल है। इसमें परिवार के सभी लोगों को एक साथ मिलकर संडे को सेलिब्रेट करने का मौका मिलता है।

कुलदीप

जागरण कनेक्शन में आकर काफी अच्छा लगा। यहां सभी के लिए कोई ना कोई गेम और एक्टिविटी है। ऐसा प्रोग्राम हमेशा आयोजित किया जाना चाहिए।

मीरा जायसवाल