-जेएससीए के सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट (प्लेट ग्रुप) रणधीर वर्मा ट्रॉफी का फाइनल खेला गया

JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से आयोजित सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट (प्लेट ग्रुप) रणधीर वर्मा ट्रॉफी के फाइनल में हजारीबाग को हराकर जामताड़ा ने चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया। चाईबासा स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम में खेले गए मैच में जामताड़ा ने हजारीबाग को 55 रनों से हराया।

हजारीबाग को हराया

टॉस जीतकर हजारीबाग ने फिल्डिंग का डिसीजन लिया। पहले बैटिंग करते हुए जामताड़ा की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 263 रन बनाए। जामताड़ा के वासुकीनाथ ने 128 बॉल पर 8 चौके व 2 छक्कों की हेल्प से 104 रनों की पारी खेली। जवाबी पारी खेलने उतरी हजारीबाग की टीम 43.2 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 208 रन ही बना सकी। हजारीबाग की ओर से प्रशांत ने 96 बॉल पर 8 चौके व 1 छक्के की हेल्प से 87 रन बनाए।

दिया गया प्राइज

मैच खत्म होने के बाद विनर और रनर अप टीम को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर उपस्थित आरडीडीई रजनीकांत ने टीम मेंबर्स को पुरस्कृत किया। इस दौरान विनर व रनर टीम को ट्रॉफी के साथ ही 10 हजार व 6 हजार रुपए कैश प्राइज दिया गया।

--------

गला रेत कर सुसाइड करने की कोशिश

JAMSHEDPUR: चाईबासा के मंझारी थाना एरिया स्थित वधपरसा गांव निवासी मंगल हेम्ब्रम ने अपना गला रेतकर सुसाइड करने का प्रयास किया। घटना के बाद घरवालों ने ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। मंगल की बहन बसंती ने बताया कि घटना संडे रात की है। उस वक्त घर में कोई नहीं था। इस बीच उसके भाई ने घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि मंगल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।