-जमीन विवाद में दिया घटना को अंजाम, थाना में किया सरेंडर

-गुरुवार की सुबह खारसावां थाना क्षेत्र स्थित बाजार साई की है घटना

-घटना के बाद घायल युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया

-जमीन को लेकर दोनों भाइयों में पहले से ही चल रहा था विवाद

JAMSHEDPUR: सरायकेला-खारसवां जिला के खारसावां थाना क्षेत्र स्थित बाजार साई निवासी फ्7 वर्षीय युवक की चचेरे भाई ने तेज धार तलवार से वार कर हत्या कर दी है। घटना गुरुवार तड़के सुबह पांच बजे के आस-पास की बताई जा रही है। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मृतक नदी से नहा कर अपने घर जा रहा था। इसी बीच उसके चचेरे भाई ने राजा घाट के पास धारदार हथियार से मृतक के उपर हमला कर दिया। घटना के बाद घायल युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसर्पण कर दिया हैं।

यह है पूरा मामला

सरायकेला-खारसवां जिला के खारसवां थाना क्षेत्र स्थित बाजार साई निवासी हरिकर चौधरी के फ्7 वर्षीय पुत्र शिवकुमार चौधरी की उसी के चचेरे भाई बम्पर चौधरी ने तेज धार तलवार से वार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार बजार साई में मकान के पास की जमीन को लेकर दोनों भाइयों में पहले से विवाद चल रहा था। गुरुवार को बम्पर चौधरी ने राजा घाट से नहा कर लौट रहे अपने चचेरे भाई पर तेजधार तलवार से हमला कर दिया। घटना के दौरान मौके पर ही शिव कुमार चौधरी ने दम तोड़ दिया।

घटना को जमीन विवाद के लिए अंजाम दिया गया है। तेजधार हथियार से हमले के तुरंत बाद युवक की मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने सरेंडर कर दिया है। पूछताछ में युवक ने जमीन विवाद की बात स्वीकार की है।

-इंद्रजीत महथा, एसपी, सरायकेला