JAMSHEDPUR: नरभेराम हंसराज इंग्लिश स्कूल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए डीबीएमएस कदमा में चल रहे जोगा (जमशेदपुर ओल्ड ग‌र्ल्स एंड गाइज एसोसिएशन) अंतर स्कूल वॉलीबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में डीएवी एनआइटी को ख्भ्-क्फ्, ख्भ्-क्म् से पराजित कर खिताब पर कब्जा कर लिया। जूनियर बालक वर्ग में केपीएस गम्हरिया ने केपीएस कदमा को ख्भ्-ख्0, ख्भ्-09 से हराकर चैंपियन का सेहरा अपने सिर बांधा।

सीनियर वर्ग के क्वार्टर फाइनल में डीएवी एनआइटी ने केपीएस कदमा को ख्भ्-क्म्, ख्भ्-क्भ् से, सेंट मेरीज इंग्लिश स्कूल को नरभेराम हंसराज इंग्लिश स्कूल ने ख्भ्-7, ख्भ्-7 से, एसडीएसएम ने तारापोर एग्रिको को क्8-ख्भ्, ख्भ्-क्ब्, क्भ्-म् से तथा डीबीएमएस कदमा ने डीपीएस साकची को ख्भ्-क्ब्, ख्भ्-क्ख् से पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया। सेमीफाइनल में डीएवी एनआइटी ने एसडीएसएम को ख्भ्-ख्फ्, ख्भ्-क्7 से, नरभेराम ने डीबीएमएस कदमा को ख्भ्-क्9, ख्भ्-क्0 से पराजित किया।

जूनियर वर्ग के क्वार्टर फाइनल में आरएमएस बालीचेला ने एआइडब्ल्यूसी को ख्भ्-क्क्, ख्भ्-क्क् से, डीबीएमएस कदमा ने चिन्मया को ख्भ्-क्9, ख्भ्-क्क् से, केपीएस गम्हरिया ने डीपीएस साकची को ख्भ्-8, ख्भ्-क्म् से, केपीएस कदमा ने तारापोर को ख्भ्-क्8, ख्भ्-क्ब् से पराजित कर अंतिम चार में स्थान पक्का किया। सेमीफाइनल में केपीएस गम्हरिया ने आरएमएस को क्ख्-ख्भ्, ख्8-ख्म्, क्भ्-7 से तथा केपीएस कदमा ने डीबीएमएस कदमा को ख्भ्-क्म्, ख्भ्-ख्ख् से पराजित कर फाइनल में स्थान पक्का किया था।