-आरोपियों को किया गया पुलिस के हवाले

-अवैध बुचड़खानों को बंद कराने की मांग

JAMSHEDPUR : टेल्को थाना एरिया से गायों को बुचड़खाने ले जा रहे दो युवकों की स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस संबंध में थाना में लिखित कंप्लेन भी की गई है।

लोगों ने युवकों को पीटा

टेल्को थाना एरिया एन-फ्ब् के पास स्थानीय लोगों ने गाय तस्करों को पकड़ा और उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक बारीनगर निवासी बॉबी, उसके बेटे के अलावा बिरसानगर निवासी हरीश दो गायों को पीटते हुए ले जा रहे थे। गायों को इस तरह पीटते देख स्थानीय लोगों ने उन्हें रोका और पूछताछ की तो वे गोलमोल जवाब देने लगे। इसके बाद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

किया पुलिस के हवाले

मामले की जानकारी मिलते ही नरेंद्र मोदी यूथ ब्रिगेड के स्पोक्सपर्सन अंकित आनंद, भाजपा नेता धनुर्धर त्रिपाठी, झारखंड विकास मोर्चा के नेता रवि सिंह, रंजीत पांडेय, कृष्णा पांडेय, शशि सिंह, जेएमएम नेता शैलेश साईल समेत अन्य ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह शांत कराया और आरोपियों को पुलिस के हवाले कर ि1दया गया।

कार्रवाई की मांग

घटना के विरोध में एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल ने टेल्को थाना प्रभारी से मुलाकात की और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान एक लिखित कंप्लेन भी थाना प्रभारी को सौंपा गया। प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र में चल रहे अवैध बुचड़खानों को बंद कराने की मांग की। इस दौरान सुमित जयसवाल, गौरव तिवारी, विनोद प्रसाद, गौरव सिंह, राकेश कुमार, जेवीएम के रंजीत पांडेय, रवि सिंह, शशि सिंह, कृष्णा पांडेय, शुभम कुमार सहित अन्य प्रेजेंट थे।