-झरना मैती हत्याकांड की जांच के दौरान पुलिस को मिली कई जानकारियां

-पुलिस ने किया जल्द मामले का खुलासा करने का दावा

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल कदमा थाना एरिया स्थित सहारा कॉम्प्लेक्स निवासी किंगशूक मैती की वाइफ झरना मैती की हत्या के मामले का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस का दावा है कि वह मामले के करीब पहुंच चुकी है। जल्द ही सारा मामला साफ हो जाएगा।

सहारा कॉम्प्लेक्स में दिन भर रही गहमा-गहमी

थर्सडे को दिन भर सहारा कॉम्प्लेक्स स्थित फ्लैट में दिन भर गहमा-गहमी रही। कदमा पुलिस ने घटना के बाद देर रात तक मामले की जांच की और क्लू खंगालने का प्रयास करती रही। इसके बाद थर्सडे को भी दिन भर घर के लोगों के साथ ही झरना के हसबेंड से पूछताछ की गई। इंवेस्टिगेशन में सीआईडी की टीम ने भी पुलिस का साथ दिया।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद कई जानकारियां हाथ लगी हैं। मृतका की हत्या हाथ-पैर बांधने के बाद गला रेतकर की गई थी। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। इस कारण मर्डर से पहले रेप की भी आशंका जतायी जा रही है, लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है।

परिचित पर हत्या की आशंका

झरना की हत्या को संदेह की नजरों से इसलिए भी देखा जा रहा है। उसकी शादी चार साल पहले हुई थी। घर में हसबेंड-वाइफ ही रहते थे और झरना डोर नॉक होने के बाद दरवाजे से झांककर पहले देखती थी कि सामने वाला पहचान का है या नहीं। इसके बाद ही दरवाजा खोलती थी। हत्या के बाद दरवाजा खुला था। इससे संभावना जतायी जा रही है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है।

खंगाला जा रहा मोबाइल डिटेल

पुलिस से मिली इन्फॉर्मेशन के मुताबिक हत्या का शक मृतका के हसबेंड पर भी है। पुलिस झरना मैती के हसबेंड का मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही है। इसके आधार पर उसके लोकेशन की भी जानकारी ली जा रही, ताकि यह पता चल सके कि वह घटना के वक्त कहां था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की टाइमिंग व लोकेशन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले की जांच चल रही है। कुछ इम्पॉर्टेट जानकारियां हाथ लगी हैं। हत्या में घर के लोग शामिल है या बाहर के इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया जा सकता, लेकिन मामला जल्द ही साफ हो जाएगा।

-कार्तिक एस, सिटी एसपी