9.4 मिमी बारिश की गई रिकॉर्ड, गर्मी और उमस से लोगों को मिली राहत

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : दिन भर उमस भरी तेज गर्मी ने लोगों को खूब सताया, पर शाम होते ही मौसम ने ऐसा करवट बदला की पंखे की हवा भी ठंडी लगने लगी। रविवार को शहर का मौसम कुछ ऐसा ही रहा। दिन भर गर्मी इतनी तेज रही की छुट्टी के दिन लोगों ने घरों से ना निकलना ही पसंद किया पर शाम होते ही तेज हवा और उसे बाद मूसलाधार बारिश शुरु हो गई। मौसम में आए इस बदलाव ने शहर के लोंगों को काफी राहत दी।

बारिश ने दी राहत

रविवार को दिन के वक्त गर्मी ऐसी थी मानों आसमान से शोले बरस रहे हों। शहर का मैक्सिमम टेंपरेचर 38.7 डिग्री सेल्सियस रहा। पर शाम करीब 5 बजे मौसम का मिजाज अचानक बदला। पहले तेज हवा चली फिर बारिश। बूंदा-बांदी से शुरु हुई बरसात कुछ ही देर में मूसलाधार बारिश में तब्दील हो गई। मौसम विभाग द्वारा रविवार को शहर में 9.4 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग द्वारा सोमवार को बादल छाए रहने की उम्मीद बताई जा रही है।

राजकॉम निवेशक संघ ने किया स्वागत

जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के नरवा में राजकॉम चिटफंड निवेशक संघ के सदस्यों ने मुख्य आरोपी कमल सिंह की गिरफ्तारी में एमपी विद्युत वरण महतो के अहम योगदान के लिए उन्हे सम्मानित किया। सांसद ने कमल सिंह की गिरफ्तारी के लिए जिसे के एसएसपी, डीसी और अभियान में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैने इस मामले को जब संसद में उठाया था तो कहा था कि यह पैसा अमीरों का नही बल्कि गरीब मजदूरों का है और उनका पैसा दिलाने तक मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा। उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा किए जाने की बात भी कही।