-कोल्ड ड्रिंक का पैसा मांगने पर मारी थी गोली, तीन अप्रैल की है घटना

JAMSHEDPUR: कोल्ड ड्रिंक का पैसा मांगने पर दुकानदार को गोली मारने वाले रमण झा और उसके सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के शेषनगर निवासी अखिलेश सिंह की शीतल पेय दुकान से उधार लेने और रुपए नहीं देने को लेकर बीते शुक्रवार की रात रमण कुमार झा और उसके सहयोगियों से विवाद हुआ था। इस दौरान रमण झा और उसके सहयोगियों ने दुकानदार को गोली मार दी थी।

तीन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

दुकानदार द्वारा पैसे मांगे जाने पर रमण के सहयोगियों ने दुकानदार को धमकी देते हुए कहा कि कैसे रुपया मांग लिया। इसी बात को लेकर विवाद हो गई। दुकानदार को कहा गया कि गोली मार देंगे। दुकानदार ने कहा कि मार दो। यह सुनते ही पिस्तौल निकाल दुकानदार पर फाय¨रग कर दी गई। जो उसके सिर में जा लगी। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी छोटा गोविंदपुर सुभाषनगर निवासी रमण झा उर्फ रमण मिश्रा, दयाल सिटी क्षेत्र के पिंटू कुमार ओर सिंटू कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है और कांड में प्रयुक्त स्कूटी को भी जब्त किया गया है। गोलीकांड का खुलासा करते हुए सिटी एसपी चंदन कुमार झा ने शुक्रवार को पत्रकारों यह जानकारी दी। इस दौरान सिटी डीएसपी अनिमेश नेथानी, टेल्को सर्किल इंस्पेक्टर अंजनी कुमार तिवारी उपि1स्थत थे।

अखिलेश सिंह ने दर्ज कराया था केस

एसपी ने बताया कि घायल अखिलेश सिंह ने रमण कुमार झा और उसके सहयोगियों के खिलाफ फाय¨रग किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस लगातार रमण कुमार झा की तलाश में लगी हुई थी। अखिलेश सिंह की बोलबम चौक पर शीतलपेय और सुधा दूध की दुकान है।

फाय¨रग में शामिल था चंदन

सिटी एसपी ने बताया कि इस कांड में सरायकेला-खरसावां जिले के बड़ा गम्हरिया आदित्यपुर निवासी चंदन सिंह भी शामिल था। उसकी गतिविधि आपराधिक रही है। दुकानदार पर फाय¨रग में इस्तेमाल पिस्तौल चंदन सिंह के पास ही होने की जानकारी रमण कुमार झा दे रहा है और बयां कर रहा कि दुकानदार को चंदन सिंह ने ही गोली मारी थी। चंदन की गिरफ्तारी से मामले की और सत्यता सामने आएगी। फरार आरोपी चंदन सिंह फाय¨रग में गिरफ्तार रमण झा को जीजा कहकर पुकारता है। रमण कुमार झा के दो सहयोगी पिंटू कुमार और सिंटू कुमार का पुलिस फाय¨रग में घायल अखिलेश सिंह से टीआई परेड कराएंगी।