-टीचर्स ने नहीं पहुंचाया हॉस्पिटल

-अपग्रेटेड हाई स्कूल, कपाली की है घटना

-छात्रों ने एमजीएम हॉस्पिटल में कराया एडमिट

JAMSHEDPUR: सरायकेला थाना क्षेत्र स्थित अपग्रेटेड हाई स्कूल, कपाली की छात्रा स्कूल में बेहोश रही, लेकिन किसी टीचर ने हॉस्पिटल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। हाल-चाल लेने भी कोई टीचर हॉस्पिटल नहीं आया। घटना मंगलवार की है। बाद में आक्रोशित स्टूडेंट्स ने ऑटो कर छात्रा को एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने छात्रा का प्राइमरी ट्रीटमेंट कर उसे छुट्टी दे दी।

यह है पूरी घटना

कपाली ओपी स्थित गौसनगर निवासी मो। यूनिस अंसारी की पुत्री शबरा परवीन (क्म् वर्ष) अपग्रेटेड हाई स्कूल, कपाली की क्0वीं क्लास की छात्रा है। छात्रा के पिता ने बताया कि मंगलवार को स्कूल लेट होने की वजह से उनकी बेटी बिना कुछ खाए ही घर से निकली। उन्होंने बताया कि स्कूल में उनकी बेटी करीब क्ख् बजे बेहोश हुई, लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने अपनी कोई जिम्मेदारी नहीं समझी। बाद में छात्रों ने करीब ख् बजे छात्रा को एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि इस बीच उनकी बेटी दो घंटे तक स्कूल में बेहोश पड़ी रही। छात्रा के पिता ने कहा कि वे इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से करेंगे।

प्रिंसिपल ने नहीं किया प्रयास

छात्रा को एमजीएम हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट करवाने लाए स्टूडेंट्स ने कहा कि शबरा परवीन जिस वक्त बेहोश हुई उस वक्त क्लास में कोई भी टीचर मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया कि छात्रा के बेहोश होने की जानकारी प्रिंसिपल को दी। प्रिंसिपल ने शबरा को क्लास रूम से निकाल स्कूल के स्टाफ रूम में पंखे के नीचे लिटा दिया। पानी का छिड़काव करने पर एक बार वो होश में आई और कुछ देर के बाद फिर बेहोश हो गई। प्रिंसिपल द्वारा किसी तरह का प्रयास नहीं करने पर वे ऑटो से उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।